हिमाचल दस्तक,ललित ठाकुर । पधर

उपमंडल पधर की ग्रांम पंचायत कुन्नू से गायब हुए दो लोगो का पंद्रह दिन बाद भी कोई सुराग नही लग पाया है । सात अगस्त को घर से निकले दोनों युवक आज पंद्रह दिन बाद भी घर नही पहुंच पाए है । कुन्नू पंचायत के संगलेहड़ गांव का घनश्याम और लोअर कुन्नू का तिलक राज का अचानक गायब हो जाना परिवार वालो को चिता का विषय बना हुआ है ।

बताया जा रहा है घनश्याम और तिलक दोनों ही सहपाठी थे । घनश्याम यादव कुन्नू में दुकान करता था और तिलक पेशे से ड्राइवर था । तिलक की पत्नी फुला देवी ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान रहता था लेकिन घर से इस तरह से चले जाना परिवार वालो को रोने पर मजबूर छोड़ गया है ।

ghanshayam

घनश्याम के छोटे भाई गगन यादव ने बताया कि घनश्याम को कई जगह ढूंढा लेकिन उसका कहीं भी कोई सुराग नही लग पाया है । वही तिलक गरीब परिवार से सम्बन्ध रखता है और उसकी पत्नी फुला देवी मेहनत मजदूरी करती थी । फुला देवी ने बताया कि मेरे पास इतने पैसे नही है कि उसको कहीं ढूंढा जा सके । फुला देवी भी पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही है जिस कारण वह तिलक को ढूंढने के लिए बाहर नही जा सकती । उन्होंने लोगो से आग्रह किया है कि तिलक का कहीं भी कोई सुराग लगता है तो परिवार के सदस्य को सूचित करें ।

घनश्याम और तिलक की इतलाह हर थाने में भेज दी है । हर जगह ढूंढा जा रहा है वहीं लोगो से भी ढूंढने की अपील की है । अगर किसी व्यक्ति को इनकी जानकारी मिलती है तो वे तुरन्त थाने को सूचना दें –थाना प्रभारी पधर , यशवंत सिंह 

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें