News Flash

हिमाचल दस्तक, ललित ठाकुर। पधर

मई 2019 में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र की समस्त जनता के आशीर्वाद से लगातार दूसरी व प्रचंड विजय प्राप्त करने के पश्चात सांसद राम स्वरूप शर्मा लगातार मंडी संसदीय क्षेत्र की आवाज़ संसद में पूरे जोश से बुलंद कर रहे हैं।

चाहे बात मंडी संसदीय क्षेत्र के हकों की हो अथवा मंडी के लिए भविष्य में विकास की बड़ी परियोजनाओं की स्वीकृति की सांसद राम स्वरूप शर्मा पूरी ईमानदारी व सत्यनिष्ठा से इसके लिए प्रयासरत हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंदन पंडित ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए संसद सत्र में सांसद राम स्वरूप शर्मा ने मंडी से संबंधित कई गंभीर मुद्दों को उजागर करते हुए सरकार का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया।

Chandan Pandit

चंदन पंडित ने कहा कि संसद सत्र समाप्त होने के पश्चात सांसद मंडी की जनता के मध्य सक्रिय हो गए हैं। जनसमस्याओं का यथासम्भव निदान करने में जुट गए हैं। आज प्रदेश में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में तथा केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनता को सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र वाली इमानदार, कर्तव्यनिष्ठ व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार प्राप्त हुई है।

संपूर्ण देश के साथ हिमाचल प्रदेश के विकास को भी नई गति व दिशा प्राप्त हुई है। आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी सर्वश्रेष्ठ राजनैतिक विकल्प के रूप में जनता के सामने खड़ी हो चुकी है। निकट भविष्य में मंडी संसदीय क्षेत्र मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर तथा सांसद राम स्वरूप शर्मा के नेतृत्व में एक आदर्श संसदीय क्षेत्र के रूप में उभर कर सामने आएगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams