Manned AI homeland AI country are Tun fastened upon Barsikotsv the Mahadev school

मुख्यअतिथि रि. प्रीतम चंद डोगरा ने 51 हजार की राशी स्कूल को देने का किया ऐलान

बनखंडी/सचिन शर्मा :  महादेव इंटरनैशनल स्कूल (दरंग) ज्वालामुखी में वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। मुख्यअतिथि के रुप में रि. इंस्पैक्टर वन विभाग प्रीतम चंद डोगरा ने शिरक्त की उनका स्वागत स्कूल के एमडी जगदीश कौंडल, प्रिंसिपल ज्योति ने स्टाफ सहित किया।

वार्षिकोत्सव में देश के हर रंग में बच्चों ने बेहतरिन प्रस्तुतियां प्रस्तुत कि जिनमें यूकेजी से अराध्य ने ऐ वतन ऐ वतन आबाद रहे तू मै जहां रहूं उस जहां में याद रहे तू गाने पर देशभक्ति से लबरे गाने मे प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। इसके अलावा कार्यक्रम में नन्हे नन्हे बच्चों ने बम बम भोले मस्ती में डोले, गुजराती गरबा, हिमाचली नाटी, पंजाबी भागड़ा, कविताऐं सुनाकर सभी ने मन मोह लिया।
वहीं स्कूल के मुख्यअतिथि प्रीतम चंद डोगरा ने अपने संबोधन में कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं इसलिए उन्हे पढ़ाई के साथ-2 अन्य गतिविधियों में भी पारंगत होना चाहिए उनका सर्वांगिण विकास होना चाहिए ताकि उनका भविष्य उज्जवल बन सके। उन्होने स्कूल के शिक्षको व बच्चों के बेहतरीन कार्य को देखते हुए 51 हजार रुपए स्कूल को देने की घोषणा की उसके साथ ही स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों को पारितोषिक वितरण कर नवाजा भी और उनके बेहतर भविष्य के लिए उन्हे आर्शीवाद भी दिया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams