jp nadda

लोगों को मिले स्वच्छ, ईमानदार और जवाबदेह सरकार

अंतिम दिन सुभाष ठाकुर के पक्ष में किया चुनाव प्रचार

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर
भाजपा के स्टार प्रचारक एवं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार की बेरुखी की वजह से केंद्र द्वारा स्वीकृत की गई योजनाएं सिरे नहीं चढ़ पाई हैं। नड्डा ने मंगलवार को क्षेत्र की हवाण, कंदरौर और बैरी में जनसभाओं को संबोधित किया

नड्डा ने कहा कि सरकार केंद्र की योजनओं की डीपीआर तक नहीं बना पा रही है। सरकार की नालायकी से आमजन लाभान्वित होने से रह गया। यदि प्रदेश के हालात बदलने हैं तो लोगों को इस सरकार को बदलना पड़ेगा। नड्डा ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक ऐसा समय होता है जब वह अपनी मर्जी से सरकार बनाते हैं। लोग उम्मीद करते हैं कि उन्हें स्वच्छ और ईमानदार तथा जबावदेह सरकार मिले। लेकिन पिछले पांच साल में उन्हें प्रदेश में जो कांग्रेस सरकार मिली, वह जनता की कसौटी पर कितनी खरी उतरी उसका आकलन भी इन चुनावों में करना है। उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी सुभाष ठाकुर के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।

जनसभा में भावुक हुए केंद्रीय मंत्री

कंदरौर में जनसभा में नड्डा भावुक हो गए क्योंकि जमा दो स्कूल खोलने के लिए नड्डा ने यहीं से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी, जो प्रदेश में उस समय एक बड़े आंदोलन के रूप में सामने आया था और नड्डा ने यहीं से अपनी राजनीतिक पारी की भी शुरुआत की थी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams