married missing

पुलिस ने मामले को दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी

संजीव डोगरा, दौलतपुर चौक। 

पुलिस चौकी दौलतपुर चौक के तहत सलोह बैरी गांव की एक विवाहिता लापता हो गई है। लापता महिला के भाई ने पुलिस के पास गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने मामले को दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गुलशन कुमार निवासी डंगोह खास ने बताया कि उसकी बहन कंचन बीमार चल रही थी, उसकी बीमारी का इलाज होशियारपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था। दवाई लेने के लिए कंचन हर वीरवार को दवाई लेने जाती था।

पहले की तरह इस वीरवार भी कंचर दवाई के लिए सुबह छ: बजे होशियारपुर के लिए गई, लेकिन वापिस नही आई थी। गुलशन ने बताया कि उसने अपनी बहन का सब जगह पता किया परंतु कुछ पता न चला। उसने बताया कि कंचन की शादी की शादी 18 वर्ष पूर्व सलोह बैरी में बलबीर सिंह के साथ हुई थी। उसने कंचन के पति जो कि लुधियाना में कार्यरत हैं, उनसे भी बात की लेकिन 48 घंटे तक कंचन का कोई पता नहीं चला।

बहन का पता न चलने पर उसने पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में उसने शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने गुलशन की शिकायत दर्ज कर ली है। वहीं  चौकी प्रभारी राजिंद्र पठानिया ने बताया कि महिला के लापता होने की शिकायत उन्हें मिली है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – बृजराज स्वामी मंदिर के बारिश से ध्वस्त होने का खतरा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams