woman jumped vyas

मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

हिमाचल दस्तक। नादौन
चौडू गांव में मंगलवार को एक महिला ने ब्यास नदी में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। महिला के मायकों वालों ने पति तथा ससुराल वालों पर मारपीट और प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे घटी इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची नादौन थाने की पुलिस ने महिला के शव को ब्यास से बाहर निकाला। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करके ब्यास नदी में फेंकने का आरोप लगाया है।woman jumped vyas

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तारो देवी ऊर्फ पिंकी पुत्री नेक चंद निवासी सियालकड़ की शादी 5 वर्ष पहले चौडू गांव के मनोज ऊर्फ मनू से हुई थी। इस मौके पर पहुंचे मृतका के चचेरे भाई, बहनों तथा अन्य परिजनों ने बताया कि मनोज मारपीट करता था। उन्होंने बताया कि एक वर्ष पहले मायके में एक शादी सामारोह में पहुंची तारो देवी की पति मनोज ने मायके वालों के सामने ही मारपीट शुरू कर दी थी और तारो देवी काफी दिन तक मायके में ही रही। तारो देवी अपने पीछे एक चार वर्षीय बेटा छोड़ गई है।

DSP रेणू शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि मृतका के पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और इस घटना बारे छानबीन की जा रही है। उन्होंने मौका पर पहंचे मृतका के परिजनों को भरोसा दिलाया कि इस घटना की निष्पक्ष जांच की जाएगी। मौत के कारणों का जल्द ही पता चल जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams