Match

बराबरी पर खत्म हुआ मैच हिमाचल को हर हाल में जीतना होगा

29वीं अखिल भारतीय शहीद मेजर दुर्गामल कैप्टन दल बहादुर फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन पहला मुकाबला इंडियन एयरफोर्स और जेएंडके यूनाइटेड के बीच खेला गया। मैच निर्धारित समय में 1-1 की बराबरी पर छूटा। मंदीप ने इंडियन एयरफोर्स के पहले हाफ, जेएंडके के लिए दूसरे हाफ में अर्जुन ने गोलकर मुकाबले को एक-एक से बराबर किया।

दिन के दूसरे मैच में खालसा क्लब अमृतसर के प्रेम सिंह ने पहले हाफ में गोल कर 39 जीटीसी बनारस को 1-0 से हराया। अमृतसर की टीम ने अब तक अपने दोनों मैच जीत लिए हैं, जबकि 39 जीटीसी बनारस की टीम अपने दोनों मैच हारकर प्रतियोगिता से लगभग बाहर हो गई है। सोमवार को अंतिम मैच डू लाइक फुटबाल क्लब जालंधर और नोहार फुटबाल क्लब राजस्थान के बीच खेला गया।

इसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी कोई भी गोल नहीं कर पाए। इसके चलते मैच एक-एक की बराबरी पर खत्म हुआ। मंगलवार को प्रतियोगिता के चौथे दिन तीन मैच खेले जाएंगे। इसमें 11 जीआर लखनऊ और हिमाचल प्रदेश फुटबाल एसोसिएशन के बीच होगा। हिमाचल को प्रतियोगिता में बने रहने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करवानी होगी। क्योंकि हिमाचल की टीम पहले दो मैच हार चुकी है।

होगा सांस्कृतिक कार्यक्रम

वहीं मंगलवार को खिलाड़ियों के लिए विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखा गया है। इसमें सेना की तरफ से खूंखरी नृत्य और लाइट एंड साउंड आन वार का प्रदर्शन किया जाएगा। इसके अलावा गोरखा नृत्य, तिब्बती नृत्य और गद्दी नृत्य की प्रस्तुतियां भी होंगी।  कार्यक्रम में कांगड़ा जिला के जिलाधीश सीपी वर्मा मुख्यातिथि होंगे, जबकि एडीएम बलवीर ठाकुर विशेष अतिथि होंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम में बीपी कोईराला इंडो-नेपाल फाउंडेशन के सचिव श्रीजना अधिकारी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams