News Flash
Maternal power came forward in the fight of intoxication Katwal

हिमाचल पब्लिक स्कूल के वार्षिक समारोह में बोले विधायक

हिमाचल दस्तक। झंडूत्ता : विधायक जीत राम कटवाल ने कहा कि समाज में नशा अपने पैर पसार रहा है। नशे को जड़ से मिटाने की लड़ाई में मातृशक्ति को भी आगे आना होगा, तभी इसका समूल नाश संभव है।

विधायक मंगलवार को हिमाचल पब्लिक स्कूल के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। इससे पहले प्रधानाचार्य तरसेम चंदेल ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। समारोह का शुभारंभ वंदे मातरम और गायत्री मंत्र के साथ हुआ। मुख्याध्यापक ने मुख्य अतिथि को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। ऊंची धारा रे कोरवो, अम्मा मेरी है नहीं चार्दे के अलावा पहाड़ी नाटी और पंजाबी गिद्दा और भांगड़ा की प्रस्तुति दी।

इसमें हिमांशु कपिल, दिशा, अंचल, प्रांजल, निहारिका, अभिनंदन, प्रिंस, खुशी, श्रेया, सचिन, शिवम, जगदेव, इशिता, हर्ष और हर्षित का योगदान सराहनीय रहा। विधायक ने स्कूल में सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 10 हजार रुपये देने के साथ स्कूल के साथ लगती दीवार को पक्का करने की घोषणा की। इस अवसर पर पंचायत के उपप्रधान राकेश चंदेल, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य सागर दत्त शर्मा, विनोद कुमार, संदीप, मुख्त्यार सिंह, मलकीत सिंह, सुभाष और सोहनलाल आदि उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams