News Flash

DC ऋग्वेद ठाकुर ने अधीनस्थ कर्मियों को दिए निर्देश

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने समस्त विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे 15 अगस्त को जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें। डीसी बुधवार को बचत भवन में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के प्रबंधों की समीक्षा बैठक में बोल रहे थे।

  • समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल के प्रांगण में मनाया जाएगा
  • होमगार्ड के साथ स्कूलों के NCCA, NSS और स्काउट एंड गाइडज स्टूडेंट्स करेंगे मार्च पास्ट

ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल के प्रांगण में मनाया जाएगा। समारोह में पुलिस, होमगार्ड के साथ विभिन्न स्कूलों के एनसीसीए, एनएसएस तथा स्काउट एंड गाइडज स्टूडेंट्स मार्चपास्ट करेंगे। स्कूली बच्चे देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत करेंगे। उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन के लिए जिन अधिकारियों को जो भी काम सौंपा गया है, वे आपसी तालमेल के साथ उस काम को पूरा करें।

डीसी ने नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी को शहीद स्मारक चंगर की सफाई व्यवस्था के साथ समारोह स्थल की सफाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने समारोह के दौरान स्वतंत्रता सेनानियों, भूतपूर्व सैनिकों सहित अन्य वरिष्ठ लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था करने की जिम्मेदारी भी नगर परिषद के हवाले की।

इसके अतिरिक्त उपायुक्त ने विद्युत, पेयजल समेत अन्य जरूरी कार्यों के लिए संबंधित विभागाध्यक्षों की जिम्मेदारी तय की। डीसी ने समस्त जिलावासियों से स्वतंत्रता दिवस समारोह में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आग्रह किया है। इस अवसर पर एसडीएम हरीश गज्जू, डीएसपी सोम दत्त, सहायक आयुक्त राजेश धीमान समेत अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams