News Flash
man falls ditch

भेड़-बकरियों के साथ बैठा था खड्ड किनारे

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव जोगिंद्रनगर अस्पताल भेजा

हिमाचल दस्तक। लडभड़ोल
नरोड़ खड्ड में एक व्यक्ति की गिरकर मौत हो गई। मृतक की पहचान राकेश कुमार फटाहर निवासी बैजनाथ के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को गद्दी समुदाय के कछ लोग अपनी भेड़-बकरियों को चराते हुए लडभड़ोल पहुंचे और नरोड़ खड्ड के पास रात्रि ठहराव के लिए बैठ गए। समुदाय का एक व्यक्ति राकेश (58) जो रात के समय अपनी भेड़-बकरियों को देखने के लिए उठा और अंधेरा होने के कारण पैर फिसलने से नरोड़ खड्ड में जा गिरा। उसके साथियों को सुबह चला।

उसके साथियों ने राकेश की तलाश शुरू की तो राकेश खड्ड में मृत पाया गयाख् जिसकी सूचना साथियों ने पुलिस चौकी लडभड़ोल को दी। पुलिस चौकी प्रभारी हरनाम सिंह अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। इनके अलावा एसएचओ जोगिंद्रनगर संदीप शर्मा व डीएसपी मुख्यालय पधर हितेश लखनपाल भी मौके पर पहुंचे और गवाहों से पूछताछ की और मौके का जायजा लिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जोगिंद्रनगर भेजा गया। उधर हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की ओर से क्षेत्रीय कानूनगो बुद्धि सिंह चांगरा मौके पर पहुंचे। तहसीलदार अजय कुमार जरयाल ने बताया कि मृतक राकेश के परिवार को प्रशासन की ओर से हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बाइक की चपेट में आया युवक, घायल

सुंदरनगर। गत रात नरेश चौक-चांगर कॉलोनी मार्ग पर तेज रफ़्तार बाइक की चपेट में आने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिससे उसका कंधा फैक्चर हो गया और शरीर पर अनेक स्थान पर चोटें आई हैं। घायल लड़के की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना दीपावली रात की है, जब असुलगे पटाखे को उठाने के लिए लड़का सड़क पर जा पहुंचा कि इसी दौरान बाइक की चपेट में आने से वह बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगो की मदद से नागरिक चिकित्सालय में उपचार हेतु भेजा गया। वहीं दोनों पक्षो में समझोता होने के चलते पुलिस में मामला दर्ज नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें – साहब! ठेके को बंद करवाओ

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams