woman suicide

नेपाल जाने की जिद्द पर दी जान

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
सोलन शहर के डीएवी स्कूल के पास एक महिला ने फांसी का फंदा का लगाकार अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। महिला की पहचान रोशनी के रुप में हुई है। रोशनी नेपाल मूल की रहने वाली बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रोशनी बीते कई दिनों से अपने माइके नेपाल जाने की जिद कर रही थी। लेकिन किसी कारण से अभी तक वह नेपाल नहीं जा पा रही थी। सोमवार को सुबह 11 बजे उसने अपने आप को फांसी के फंदे में लटका दिया। उस समय घर पर ससुर बाहर बैठ कर धूप सैंक रहे था।

ससुर ने कुछ देर के बाद दरवाजे का खडख़ड़ाया तो बहु ने दरवाजा नहीं खोला। ससुर को शक हुआ तो उसने दरवाजे को तोड़ दिया। दरवाजा तोडऩे पर रोशनी का शव लटका हुआ था। रोशनी को सोलन अस्पताल पहुचाया गया। जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके के लिए रवाना हो गया। पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन शुरु कर दी है। मामले की पुष्टि सोलन थाना प्रभारी रविन्द्र ने की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खाई में गिरने से महिला की मौत

श्रीरेणुकाजी। उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले गांव सैंज में सोमवार को घास काटने गई एक महिला की खाई में गिरने से मृत्यु हो गई। स्थानीय ग्रामीणों तथा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय परीक्षा देवी पत्नी हरदेव सिंह अपनी घासनी में घास काटने गई थी तथा पांव फिसलने से ढांक से गिर गई। डीएसपी संगड़ाह तथा स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सपुर्द कर दिया गया है। 174 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams