News Flash
Minister before kick-punches run FIR ones

जिला परिषद सदस्य सुदर्शन जस्पा के साथ प्रशासन से मिलेंगे जनप्रतिनिधि , सुदर्शन जस्पा ने जड़ा आरोप उनकी आवाज को दबाने की हो रही है कोशिश

मोहन कपूर। केलांग। : एलपीएस के वार्षिक समारोह में गत दिन हुई मारपीट पर पुलिस प्रशासन ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिला परिषद सदस्य सुर्दशन जस्पा ने एलपीएस के वार्षिक समारोह में कथित तौर पर प्रदेश सरकार के मंत्री डाक्टर राम लाल मार्कंडेय के सामने हुई मारपीट पर अपनी शिकायत दर्ज करवाकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का भी आह्वान किया है।

इतना ही नहीं सोमवार को जिला परिषद सदस्य सुदर्शन जस्पा के साथ अन्य कई जनप्रतिनिधि भी जिला प्रशासन से मिलकर सारे मामले से अवगत करवाएंगे। बता दें कि डाक्टर मार्कंडेय और डीसी के सामने जिस तरह से लात-घूंसे चले थे उसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसमें डाक्टर मार्कंडेय दोनों पक्षों का बीच-बचाव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।
एलपीसी के वार्षिक समारोह में जिस तरह से लात-घूंसे चले हैं उसकी प्रदेश भर में किरकिरी हो रही है। इतना ही नहीं जिन व्यक्तियों में यह लड़ाई हुई है वह सभी वरिष्ठ नागरिकों की श्रेणी में आते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एलपीसी के चेयरमैन कमल सिंह और वाईस चेयरमैन तंजिन दोनों ही अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद इतने आग बबूला हो गए थे कि उन्होंने सफाई देने के बजाए मारपीट ही शुरू कर दी।
ऐसे में अब लाहुल-स्पीति के अधिकतर लोगों ने इन दोनों को ही एलपीएस से बाहर करने की सिफारिश करनी शुरू कर दी है। वहीं, प्रोफेशनल लोगों को एलपीएस में जगह देने की मांग उठ रही है ताकि आने वाले समय में एलपीसी को जिस तरह से दीमक की तरह खाया गया है उसे घाटे से उभारा जा सके।
जिला परिषद सदस्य सुदर्शन जस्पा का कहना है कि होटल चंद्रमुखी में जिस तरह से पूर्व एमडी ने बाकि सदस्यों के साथ मिलकर जो घपले किए हैं सरकार की ओर से बिठाई गई जांच में वह सब सामने आ गए हैं तथा जब तक इन सभी घपलों की इनसे रिकवरी नहीं की जाती है तब तक वह भी शांत बैठने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2009 से उत्तराखंड का एक ही व्यक्ति पूर्व एमडी के साथ सांठगांठ कर होटल चला रहा है तथा नियमों की धज्जियां उड़ाकर लोगों के पैसे का भी दुरूपयोग किया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams