murder woman

आरोपियों ने काबूले गुनाह, 13 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजी महिला

नाबालिग को किया जाएगा जुवेनाइल बोर्ड के समक्ष पेश

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। कुल्लू
भुंतर तहसील के अंतर्गत आने वाले कलैहली में 5 जुलाई को हुई हत्या मामले में पुलिस ने एक नाबालिग व उसकी मां को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने महिला की हत्या में प्रयोग की गई ईंट व दराटी को भी बरामद कर लिया है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मृतक महिला का दो साल से नाबालिग के साथ अवैध संबंध थे। 5 जुलाई को भी उक्त महिला और नाबालिग युवा मंडल के भवन में संदिग्ध अवस्था में मिले थे तो उसी दौरान नाबालिग की मां मीना वहां आ गई।

जब मीना ने दोनों को ऐसी हालात में देखा तो उसने ईंट से महिला (भावना) पर वार कर दिया। मीना ने गुस्से में आकर महिला पर दराटी से भी वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब दोनों मां-बेटे ने देखा कि भावना की मौत हो गई तो वह घबरा गए।

पूछताछ के दौरान आरोपी मां-बेटे ने अपना गुनाह काबूल कर लिया

दोनों ने अपने बगीचे में एक गड्ढ़ा खोदा और घर के साथ बने मंदिर से एक चादर लाकर महिला के शरीर को ढकने की कोशिश की, जब मीना का बेटा महिला के शरीर को खींचकर गड्ढे की ओर ले जा रहा था तो उसी दौरान पड़ोस की एक महिला ने उसे आवाज देकर कहा कि वह क्या कर रहा है। तब नाबालिग ने कहा कि एक महिला छत से गिर गई है, वहीं नाबालिग ने ही इस घटना की जानकारी सभी लोगों को दी।

पुलिस तभी से ही लोगों से पूछताछ कर रही थी और पूछताछ के दौरान आरोपी मां-बेटे ने अपना गुनाह काबूल कर लिया है। एसपी कुल्लू ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला मीना को अदालत में पेश किया, जहां उसे 13 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। वहीं, आरोपी नाबालिग को जुवेनाइल बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। बोर्ड के निर्देशों के बाद ही नाबालिग पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अभी और सबूतों की तलाश कर रही है और पुलिस रिमांड के दौरान भी आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

ग्राहों-दलवाड़ सड़क निर्माण में लगे नेपाली मजदूर की गिरने से हुई मौत

बंजार। बंजार उपमंडल की ग्राम पंचायत मोहणी के अंतर्गत निर्माणाधीन ग्राहों-दलवाड़ सड़क के निर्माण कार्य में मजदूरी करने वाले नेपाली होम बहादुर (65) की देर रात गिरने के कारण मौके पर मौत हो गई।

थाना बंजार के अंतर्गत बंजार के सिविल अस्पताल में शव परीक्षण के लाए गए होम बहादुर पुत्र धन बहादुर गांव बरसे जिला गुलकी आंचल लूमणी नेपाल के व्यक्ति के शव की शिनाख्त नेपाली मूल के ठेकेदार ओला बहादुर ने की थाना प्रभारी सीआर चौधरी के अनुसार उक्त मृत व्यक्ति निर्माणाधीन सड़क ग्राहों दलवाड़ के कार्य पर पिछले सात महीने से गांव पेड़चा के शेला पाणी के समीप टेंट में सड़क किनारे ठेकेदार ओला बहादुर के मजदूरों संग रहता था। अचानक रविवार रा को गिरने के कारण होम बहादुर की मौके पर मौत हो गई थी। उसके बाद शव को बंजार अस्पताल लाया जहां पहचान के बाद शव को ओला बहादुर को सौंप दिया, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – क्या कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन का दौर शुरू हो गया है?

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams