News Flash
minor girl mother

पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हिमाचल दस्तक। नाहन
श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल संगड़ाह के तहत एक नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया है। पुलिस में दर्ज की शिकायत के अनुसार पीडि़ता से एक व्यक्ति ने जबरदस्ती कई बार दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। बीते रविवार को उसने डॉ. यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज में बच्चे को जन्म दिया। संगड़ाह पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कर्म व पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को पड़कने की कवायद शुरू कर दी है।

पुलिस जानकारी के अनुसार पीडि़त नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मई, 2017 के एक दिन जब वह खेत में घास काटने गई थी, तो चंद्रमणी शर्मा निवासी कालरियां खेत में आ गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसने लड़की को धमकी भी दी कि यदि यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देगा। इस घटना के बाद छुट्टी वाले दिन जब भी वह अपने पशु व बकरियां चराने जंगल में जाती थी, तो चंद्रमणी अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। डर के कारण उसने यह बात उसने माता-पिता को भी नहीं बताई। शनिवार को जब उसे पेट में दर्द हुआ तो इसके परिजन इसे ददाहु अस्पताल ले आए।

यहां पर डॉक्टरों ने उसके माता-पिता को गर्भवती होने की बात बताई। इसके बाद उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दी। ददाहू अस्पाताल से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर नाबालिग को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रैफर कर दिया, जहां रविवार को नाबालिगने एक नवजात बेटे को जन्म दिया। एसएचओ संगड़ाह विरोचन नेगी ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर दुष्कर्म व पोस्को एक्ट में मामला पंजीकृृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें – कुछ लोग अब भी नहीं मान रहे कि मैं CM हूं

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams