Minor raped

चाइल्ड हेल्प लाइन ने दर्ज करवाया मामला

हिमाचल दस्तक। श्रीरेणुकाजी

श्रीरेणुकाजी के दुर्गम क्षेत्र कोटीधिमान के खुटकडा में नाबालिग लड़की के शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने थाना श्रीरेणुकाजी में मंगलवार देर रात को बताया कि कोटीधिमान के युवक राजेश कुमार ने उसका 4 माह से शारीरिक शोषण किया है। नाबालिग का यह मामला चाइल्ड हेल्प लाइन के माध्यम से पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। 14 वर्षीय नाबालिग लड़की अपनी बहन के यहां हरियाणा के नारायणगढ़ गयी हुई थी।

लड़की ने बताया कि कोटीधिमान के युवक ने शादी का झांसा देकर करीब छह महीने अपने साथ रखा। इस दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लड़की का कहना है कि राजेश उसके साथ मारपीट भी करता था। कुछ समय बाद युवक इसे छोड़कर फरार हो गया।  पुलिस ने नाबालिग के बयान पर आईपीसी की धारा 376 के तहत दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।  एसएचओ जीत सिंह तथा एएसआई रघुवीर ठाकुर ने बताया कि आइपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही है।

बता दें कि इससे पूर्व भी एक अध्यापक द्वारा नाबालिग छात्रा की अस्मत लूटने का मामला सामने आया था। इस क्षेत्र में ऐसे मामले थमने का नाम नही ले रहे है। हालांकि चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम भी इस क्षेत्र में सक्रिय है, उनकी मुस्तैदी से ऐसे मामले उजागर हो रहे है। बता दें कि गत सितंबर माह साथ लगते जरग से भी नाबालिग शोषण मामले में युवक हवालात में है। इस मामले के 15 दिनों बाद ही यह मामला पेश आया है।

अमित अग्रवाल, श्रीरेणुकाजी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams