missing girls student

शहर से ही ट्रेस की पुलिस ने, अब कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

12 अप्रैल से थी लापता, परिवार को थी अपहरण की आशंका

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
राजधानी के उपनगर ढली में नवीं कक्षा में पढऩे वाली दो नाबालिग छात्राओं को पुलिस ढूंढ निकाला है। ज्ञात रहे कि ये दोनों 12 अप्रैल को घर से स्कूल के लिये निकली थीं, लेकिन न तो स्कूल पहुंची और न ही घर लौटीं। परिजनों ने अपने स्तर पर लापता छात्राओं को खोजने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग न लगने पर ढली थाने में छात्राओं के अपहरण की आशंका जताते हुए FIR दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद पुलिस द्वारा दोनों लड़कियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस सर्च ऑपरेशन में जहां एक युवती को पुलिस ने शनिवार देर शाम संजौली के शनान ऐरिया से ढूंढ निकाला था। यह लड़की इस दौरान अपने किसी रिश्तेदार के घर ठहरी हुई थी। लड़की से पूछताछ के दौरान पता चला था कि ये और इसकी सहेली घर पर बिना बताये कुछ दिन तक भराडी में अपने किसी जानकार के पास रहीं थी, लेकिन इसके बाद घर वालों के डर से एक लड़की बिना बताये कहीं ओ चलते गई और एक शनान पहुंच गई।

दोनों लड़कियों को परिवार के हवाले करने के बाद इसकी काउंसलिंग की गई

लेकिन अब यह दोनों लड़कियां पुलिस ने ढूंढ निकाली है। इस दौरान जहां इन दोनों लड़कियों को परिवार के हवाले करने के बाद इसकी काउंसलिंग की गई है उसके साथ ही जल्द इन्हें कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। ढली थाना के SHO राजकुमार ने बताया कि बीते सप्ताह चार ऐसे केस आये थे जिसमें चार स्कूली बच्चे अपने घर वालों को बताये बिना चलते गए थे।

इन सभी को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चला कर पता कर लिया है। वहीं इसमें से एक साथ घर से गायब हुई स्कूली छात्रायें भी मिल गई है। इन्हें ढूंढ कर परिवार के हवाले कर दिया है। उनका कहना है कि फिलहाल इस मामले में मेडिकल की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां इनके बयान दर्ज होंगे।

टनल का धंसा हिस्सा दे रहा हादसे को न्योता

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams