News Flash
missing woman body

महिला मानसिक रूप से परेशान रहती थी

शाहतलाई। शाहतलाई पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गत चार जुलाई से ग्राम पंचायत सलवाड़ के ककरैहड से लापता महिला का शव खरली जंगल से बरामद हुआ है। इस महिला का शव पेड़ से लटका हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस थाना तलाई को ग्राम पंचायत सलवाड़ के उपप्रधान संजय कुमार ने सूचित किया कि खरली जंगल में एक महिला की लाश पेड़ से लटकी हुई है।

इससे पहले स्थानीय निवासी धर्म पाल ने लाश को जंगल में देखा था व जिसकी जानकारी उन्होंने पंचायत के उपप्रधान संजय को दी थी। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना तलाई के प्रभारी श्याम प्रशाद भारद्वाज घटना स्थल पर पुलिस दल सहित पहुंचे तथा धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए लाश को कब्जे में ले लिया। गौरतलब है कि बीती 8 जुलाई को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि श्यामी देवी 4 जुलाई को जंगल में बकरियों के लिए घास लाने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

परिवारजनों ने हर जगह-जगह तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इस पर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस महिला की तलाश के लोग चार-पांच समूहों में काम कर रहे थे। बताया जाता है कि यह महिला मानसिक रूप से परेशान रहती थी। उधर, डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Accident – ट्रक की चपेट में आया स्कूटर, चालक की मौत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams