mla jia lal

पंचायत समिति अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को पद से हटाया

हिमाचल दस्तक। चंबा
भरमौर विस क्षेत्र के विधायक जियालाल कपूर ने अपनी ताकत दिखा दी है। उन्होंने पंचायत समिति मैहला के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करवा दिया है। कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के पदच्युत होने पर अब भाजपा समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनना तय है। पंचायत समिति भरमौर के खिलाफ पारित प्रस्ताव की एक कापी बाकायदा जिला पंचायत अधिकारी को भी सौंपी गई है।

जिला पंचायत अधिकारी आगामी दिनों में बीजेपी को एक बैठक बुलाकर बहुमत साबित करने के लिए पंचायत समिति सदस्यों को आमंत्रित करेंगे। विकास खंड मैहला के पंचायत समिति सदस्यों ने बाकायदा एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में शामिल सदस्यों ने स्पष्ट कहा कि पंचायत समिति की अध्यक्ष राजकुमारी और उपाध्यक्ष दलीप सिंह की कार्यप्रणाली से पंचायत समिति सदस्य संतुष्ट नही। बहरहाल, पंचायत समिति सदस्य इन दोनों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करते हैं।

उधर, भरमौर भाजपा के युवा नेता अनिल कुमार ने भी पंचायत समिति मैहला के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा समर्थित पंचायत समिति अध्यक्ष और उपाध्यक्ष मनोनीत होंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams