News Flash
mla pammi

कहा CM के नेतृत्व और आर्शीवाद में दून का होगा सर्वांगीण विकास

हिमाचल दस्तक। बद्दी
दून विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने गांव धखडूमाजरा में जनसमस्याएं सुनी और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया। कुछ समस्याओं को निराकरण के लिए संबंधित विभागों को प्रेषित किया। विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान सरकार युवाओं कि क्षमता में वृद्धि, कमजोर वर्ग के उत्थान, किसानों की समृधि और महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रयत्नशील है।

सरकार के 5 माह के कार्यकाल में सरकार सुशासन और हर वर्ग के सर्वांगीन विकास कि दिशा में कदम उठाए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आर्शीवाद और जनकल्याणकारी नीतियों से दून विधानसभा हल्के में चुहुमुखी विकास हुआ है और आने वाले समय में दून का कायाकल्प किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी और दून को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

सड़कों की हालत में सुधार के साथ साथ एक करोड़ से अधिक का बजट विभिन्न विकास कार्यों में खर्च किया गया है। धखडूमाजरा पहुंचने पर विधायक परमजीत सिंह पम्मी का ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने बिजली, पानी समेत अन्य समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया। इस मौके पर विधायक परमजीत सिंह पम्मी के साथ राजेंद्र झल्ला, सीता राम चौधरी, तारा चंद, बहादुर सिंह, रोशन लाल, पूर्व प्रधान दीवान चंद, गुरमेल सिंह, पम्मी राम, रणदीप सिंह, परविंदर सिंह, गुरचरण सिंह, लाल दत्त समेत ग्रामीण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – अब लोकल सवारियां बिठाने से मना किया तो खैर नहीं

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams