News Flash
mla rajendra rana

कांग्रेस जिला पंचायतीराज संगठन प्रभारी लेखराज ठाकुर ने भाजपा को घेरा

कहा, विस चुनाव में मिली हार को भूल चुकी है भाजपा

हिमाचल दस्तक । सुजानपुर
कांग्रेस जिला पंचायतीराज संगठन प्रभारी एवं पूर्व उपाध्यक्ष पंचायत समिति सुजानपुर लेखराज ठाकुर ने भाजपा कार्यकर्ताओं की विधायक राजेंद्र राणा पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा है कि शायद भाजपा के नेता विधायक राजेंद्र राणा द्वारा विस चुनावों में भाजपा प्रत्याशी को दी गई हार को भूल चुके हैं, उन्हें अगर कुछ भी याद नहीं तो वह एक बार पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की तरफ नजर उठाकर देख ले, उन्हें सब कुछ पता लग जाएगा कि राणा क्या है और उसने विस चुनाव में क्या जख्म धूमल को दिए हैं उसके बाद भी अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को राणा नाममात्र और मामूली ही लगता है, तो कोई बात नहीं लोकसभा चुनाव में दिखा दिया जाएगा कि राजेंद्र राणा कौन हैं और वह क्या कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के पास अब ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि लोस चुनाव लडऩे की तैयारी इस बार कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं, बल्कि भाजपा के उम्मीदवार को करनी है, क्योंकि झूठ और षडयंत्र की राजनीति करके अब तक भाजपा प्रत्याशी जीतता आया है, लेकिन अबकी बार न झूठ चलेगा न झूठे वादे चलेंगे, लोगों ने मन बनाया है और जिसका खामियाजा भाजपा प्रत्याशी को भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने बताया कि सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा के प्रति सुजानपुर वि सक्षेत्र के लोगों ने जो मान-सम्मान विस चुनाव में उन्हें दिया है, जिसके दम पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को हराकर घर बिठाया और वह दिन भी अब दूर नहीं जब उनका बेटा धूमल के बेटे को हराकर घर वापसी करवाएगा। ऐसे में विधायक राजेंद्र राणा के ऊपर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को सौ बार सोच लेना चाहिए क्या बयानबाजी कर रहे हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams