News Flash
raj thakur

बृजलाल धरवाल ने रिबन काट कर किया मोबाइल स्टेशन शो रूम का उदघाटन

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
मोबाइल की दुनिया में तहलका मचाने के उददेश्य से ठाकुर इनटरप्राईजि़ज जोगिंद्रनगर द्वारा संचालित सरकाघाट रोड पर मोबाइल स्टेशन के नाम से शो रूम का बृजलाल धरवाल द्वारा रिबन काट विधिवत रूप से उदघाटन किया गया। ठाकुर इनटरप्राईजि़ज जोगिंद्रनगर के निदेशक राज ठाकुर ने बताया कि मोबाईल स्टेशन ठाकुर इनटरप्राईजि़ज का ही यूनिट है। इससे पहले ठाकुर इंनटरप्राईजि़ज सैमसंग मोबाइल के थोक विक्रेता के रूप में कार्य करता रहा है। उन्होनें कहा कि उपभोक्ताओं को दुकानों कि अपेक्षा ऑन लाइन सस्ते मोबाइल मिल जाते हैं। परंतु उनकी खरीद के लिए उन्हें हफतों इंतजार करना पडता है।

उन्होनें कहा कि उनका प्रयत्न रहेगा कि मोबाइल स्टेशन में एक ही छत के नीचे उपभोक्ताओं को विभिन्न कंपनियों के मोबाइल ऑन लाईन मोबाइल के दामों पर ही उपलब्ध हों।

ठाकुर ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मोबाइल स्टेशन शहर का एकमात्र ऐसा मोबाइल शो रूप होगा जो उपभोक्ताओं कि सभी इच्छाओं की पूर्ति करेगा। इस अवसर पर कमलेश ठाकुर,अजय धरवाल,अजय ठाकुर,गिरी ठाकुर,विपिन सूद,हरीश बहल,रमन बहल,विमल बावा,राजेंद्र शर्मा,अमित शर्मा सहित शहर कि बहुत सी जानी-मानी हस्तियां मौजूद रही।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams