News Flash
aiims subhash thakur

कहा, विरोधियों के प्रोपेगंडा का करारा जवाब है AIIMS की स्वीकृति

भाजपा झूठी घोषणाओं पर विश्वास नहीं करती 

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर 
बिलासपुर सदर विस क्षेत्र के नव निर्वाचित विधायक सुभाष ठाकुर ने कोठीपुरा में बनने वाले AIIMS के निर्माण के लिए केंद्रीय कैबिनेट द्वारा मंजूरी प्रदान करने के लिए समस्त जिलावासियों की ओर से आभार व्यक्त किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा का विशेष रूप से आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उनकी दूरगामी सोच की वजह से ही हिमाचल को AIIMS जैसा बड़ा संस्थान मिला है और यह गर्व का विषय है कि इतना बड़ा संस्थान बिलासपुर के कोठीपुरा  में खुल रहा है।

1230 बीघे में निर्मित होने वाले एम्स के निर्माण के लिए 1350 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। हिमाचल जैसे छोटे राज्य में AIIMS का खुलना स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक स्वर्णिम अध्याय का आरंभ होगा। AIIMS का निर्माण विरोधियों के उस झूठे प्रोपेगंडा व प्रचार का करारा जवाब है जो इसे केवल चुनावी शोशा बता रहे थे।

भाजपा झूठी घोषणाओं व ब्यानबाजियों पर विश्वास नहीं करती, अपितु लोगों से जो वादा करती है उसे अमलीजामा पहनाने में विश्वास रखती है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने बिलासपुर में एम्स खोलने का जो वादा किया था उसे अमलीजामा पहनाते हुए एम्स के निर्माण के लिए 1350 करोड़ की राशि स्वीकृत की गई है। 48 महीने के रिकॉर्ड समय में आधुनिक सुविधाओं से लैस 750 बिस्तर वाले AIIMS का निर्माण किया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams