bjp anurag

धूमल की घोषणा के बाद नया बदलाव और उठाव चुनाव में आया है

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
सांसद अनुराग ठाकुर ने वीरवार को समीरपुर में मतदान करने के उपरांत पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जोड़ी ने पूरे देश में भाजपा को 18 जगह जिताया है। अब हिमाचल 19वां राज्य होगा, जहां पर भाजपा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का हर काम रणनीति के तहत होता है।

चुनाव जब पीक पर होता है तब नेता आता है। प्रदेश में धूमल की घोषणा के बाद नया बदलाव और उठाव चुनाव में आया है। सांसद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश में विकास पुरुष के नाम से जाने जाते हैं। उनके नेतृत्व में पूर्व की सरकारों में प्रदेश को 85 अवॉर्डों से सम्मानित किया गया। हिमाचल नंबर वन राज्य बना। इसका लाभ इन चुनावों में मिला है। जनता वापस विकास देखना चाहती है।

केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। धूमल प्रदेश में होंगे तो दोनों जगह भाजपा की सरकारें होने का लाभ मिल पाएगा। जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री जमानत पर हो। चिंता का विषय है। देवभूमि हिमाचल प्रदेश के ईमानदार-मेहनती लोग बहुत समझदार हैं और जानते हैं कि प्रदेश का हित क्या है और वह विकास के लिए भाजपा को वोट देंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams