virbhadra singh

CM ने कहा, कभी सुंदरियां तो कभी भेजे जा रहे हैं पहलवान

मुझे नहीं पता मुझसे क्यों डरती है भाजपा

हिमाचल दस्तक। कुनिहार
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कुनिहार में जनसभा को संबोधित किया व अपने लिए वोट मांगे। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि मोदी ने मुझे हराने के लिए सारे हथकंडे अपना लिए हैं। कभी मोदी सुंदरियां तो कभी पहलवान भेज कर प्रदेश की जनता का बेवकूफ बना रहे हैं, लेकिन यहां उनकी एक नहीं चलने वाली।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि मोदी और भाजपा उनसे क्यों डरती है। सब का निशाना वीरभद्र सिंह ही है। आज भाजापा की राजनीति देश में तानाशाही की ओर जा रही है जो कभी स्वीकार्य नहीं हो सकती। सिंह ने कहा कि उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से पहले उन्हें अमित शाह और उनके पुत्र जयशाह की उस कंपनी से भी पूछ लेना चाहिए जो कभी 50 हजार से 80 करोड़ के कारोबार में पहुंच गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कभी प्रधानमंत्री की आलोचना नहीं करते

उन्होंने कहा कि यह फार्मूला उन्हें लोगो को भी बताना चाहिए जिससे उनके कारोबार में भी वृद्धि हो। उन पर बनाए गए मामले बदले की भवना से व झूठे हैं। उन्होंने कहा कि आयकर से जुड़े मामले को 3 एजेंसियां इस प्रकार से खंगाल रही हैं मानों उन्होंने एक बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कभी प्रधानमंत्री की आलोचना नहीं करते। राजनैतिक सफर में उन्होंने कई प्रधानमंत्री देखे हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वाजपेयी के कार्यकाल में प्रदेश को केंद्र से बहुत सहायता मिली। उन्होंने कभी भी गैर भाजापा सरकारों से कोई अन्याय नहीं किया। आज मोदी के जमाने में प्रदेश में चुनावी रणभूमि में आरोपों की ऐसी बमबारी की जा रही है मानों वह वीरभद्र सिंह की हस्ती मिटा देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सबका मान-सम्मान हो। हमारा विकास लक्ष्य है तभी अर्की क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं। साथ में प्रदेश को भी गुलजार करूंगा। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने चुनावी जनसभा में आए क्षेत्र के लोगों का उन पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया।

विक्रमादित्य के लिए भी मांगे वोट

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के प्रचार में पूरी ताकत झोंकी। मंगलवार को उन्होंने घणाहटी, टुटू सहित अन्य क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने जनता से विक्रमादित्य सिंह के लिए समर्थन मांगा। विक्रमादित्य सिंह ने भी जनता को विश्वास दिलाया कि इस बार फिर से हिमाचल को वीरभद्र सिंह के कुशल नेतृत्व वाली सरकार मिलेगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams