News Flash
Molestation

छात्राओं के साथ करता था दुर्व्यवहार व अश्लील हरकतें

कुल्लू : कुल्लू कॉलेज में एक संगीत के प्राध्यापक दंपति के खिलाफ छात्राओं ने अपने परिजनों के साथ मिलकर SP कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री से शिकायत की। छात्राओं ने प्राध्यापक के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है। छात्राओं ने इस मामले में शिकायत पत्र कुल्लू की SP को सौंपा उनसे इस मामले में FIR की दर्ज करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार छात्राओं ने संगीत के प्राध्यापक दंपति पर आरोप लगाया कि वह शराब पीकर कक्षा में छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार व अश्लील हरकतें करता था और छात्राओं को प्रलोभन देता था कि वो उन्हें शॉपिंग करवाएगा। यही नहीं कई बार छात्राओं को फोन कर बदसलूकी करता था। जिससे की सभी छात्राएं परेशान रहती थी।

छात्राओं ने बताया कि इस मामले में जब कॉलेज प्रशासन से शिकायत की तो संगीत के प्राध्यापक को बंजार ट्रांसफर किया गया और उसकी धर्म पत्नी को कुल्लू कॉलेज तबादला किया गया। लेकिन अब पत्नी व प्राध्यापिका छात्राओं पर शिकायत वापिस लेने का दवाब बना रही है और छात्राओं को हर दिन कक्षा में कई घंटे रोककर पताड़ित कर रही हैं। जिससे छात्राएं सहमी हुई हैं।

शिकायत दर्ज कराने वाली छात्राओं को दी धमकी

छात्राओं ने दंपति की पत्नी व प्राध्यापिका पर यह भी आरोप लगाया कि वह शिकायत दर्ज कराने वाली छात्राओं को अपनी राजनीतिक पहुंच होने की धमकियां दे रही हैं और उनका कैरियर खराब करने बात कह रही हैं। छात्राओं ने दंपति प्राध्यापक के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है।

Also Read- Kidnapping Case In Una- मां से बच्चा छीनकर 2 नकाबपोश फरार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams