News Flash
Monika Thakur

हिमाचल दस्तक : ललित ठाकुर । पधर : उपमंडल मुख्यालय पधर की ग्रांम पंचायत बड़ीधार की मोनिका ठाकुर ने नीट की परीक्षा उतीर्ण कर अपने माता पिता और इलाके का नाम रोशन किया है । मोनिका ठाकुर अब डाक्टरी की पढ़ाई मेडिकल कालेज हमीरपुर से करेगी ।

  मोनिका ठाकुर एक साधारण परिवार से सम्बंध रखती है जो अब डाक्टर बनकर लोगो की सेवा करेगी । मोनिका ठाकुर का शुरू से ही डाक्टर बनने का सपना था जो अब पूरा हो गया है । मोनिका ठाकुर ने 2018 नीट का टेस्ट पासकर 468 नम्बर प्राप्त कर अपना ओर अपने इलाके का नाम रोशन कर कामयाबी हासिल की है । वही मोनिका के माता पिता खेतीबाड़ी कर व छोटा सा व्यापार कर अपनी आजीविका चला रहे है । मोनिका ठाकुर ने अपनी पढ़ाई डीएवी स्कूल मंडी से पूरी की है । मोनिका ठाकुर ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता और अपने अध्यापको को दिया है । मोनिका ठाकुर की इस उपलब्धि की चर्चा पूरे इलाके में चली है । इससे पहले भी ग्रांम पंचायत बड़ीधार के कई डाक्टर आज प्रदेश में अपनी सेवाएं दे रहे हैं जो कि एक सराहनीय कदम है ।
मोनिका ठाकुर का कहना है कि इससे पहले भी मेरे परिवार से कई डाक्टर बनकर प्रदेश में अपनी सेवा दे रहे है । मोनिका ने कहा कि जब में अपने परिवार के डाक्टरो को लोगो की सेवा करते देखती थी तो मुझे बहुत खुशी होती थी इसी कारण मैने भी अपने मन मे ठाना की में भी डाक्टर बनकर लोगो की सेवा कर सकूं  ओर आज मेरा वो सपना पूरा हो गया । मोनिका ने कहा कि आज में नीट की परीक्षा पास कर बहुत खुश हूं । जिस कारण अब में प्रदेश में रह रहे लोगो की सेवा कर सकूं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams