News Flash
Mother became head of the new executive Pdhar Himri river taxi operator Mahendra Gularia

ललित ठाकुर । पधर : मां हिमरी गंगा टैक्सी ऑपरेटर यूनियन पधर की विशेष बैठक कुन्नू में सम्पन्न हुई । बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया । बैठक की अध्यक्षता देव भूमि टैक्सी ऑपरेटर यूनियन मंडी के प्रधान प्रेम सिंह ने की । जिसमें प्रधान पद की कमान सर्वसमिति से महेंद्र गुलेरिया ( कुन्नू ) , उपप्रधान राजूराम , सचिव पपू राम , कोषाध्यक्ष नीतीश कुमार ( पधर ) को सर्वसमिति से चुना गया ।

टैक्सी ऑपरेटर यूनियन पधर के नवनिर्मित प्रधान महेंद्र गुलेरिया ने बताया कि नए कार्यकारिणी की घोषणा विधिवत रूप से कर दी गई है तथा पुरानी कार्यकारिणी को साथ लेकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी ।  महेंद्र गुलेरिया ने बताया कि जो जिम्मेवारी मुझे टैक्सी ऑपरेटरों ने सौंपी है उसको मैं बखूबी निभाऊंगा तथा किसी भी टैक्सी ऑपरेटर को आने वाले समय में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा । उन्होंने बताया कि पधर में प्राइवेट टैक्सी जो सरकार को कोई टैक्स नही देती और रात और दिन को सवारियां ढोती है जिसकी शिकायत हमने पधर पुलिस को भी दी है और टैक्सी ऑपरेटर भी उन पर नजर बनाए हुए है । और गाड़ी के नंबर भी पुलिस को दे दिए है ।
उंन्होने बताया कि टैक्सी ड्राईवर बैंक से लोन लेकर टैक्सी डालता है और ऊपर से प्राइवेट नम्बर वाले सवारियां उठा रहे है जो टैक्सी ऑपरेटरों से नाइंसाफी है । उंन्होने कहा कि सवारियां ढोने वाले प्राइवेट चालको को किसी भी सूरत में बक्सा नही जाएगा । इस मौके पर देवभूमि टैक्सी ऑपरेटर यूनियन मंडी के उपप्रधान , पूर्व प्रधान सहित टैक्सी ऑपरेटर पधर के सदस्य पवन कुमार , शिव राम , गिरजा , शांता , सुरेंदर और संजू मौजूद रहे ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams