News Flash
mp selfie

गोल्डन जुबली में बच्चों ने मंच से उतरकर करवाया जश्न का अहसास

चंद्रमोहन चौहान। ऊना
पीजी कॉलेज में बुधवार को जहां ओल्ड स्टूडेंट व कॉलेज स्टॉफ में खुशी में झूम रहे थे। वहीं बतौर मुख्यातिथि व विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर फोन मेंं ही व्यस्त दिखे। सांसद अनुराग तो कुछ समय कॉलेज बैठे और सेल्फी के बीच समय अधिक गुजरा। जहां खुद सांसद प्रदेश के शिक्षा मंत्री के साथ सेल्फी का क्रेज नहीं छोड़ पाए, तो वहीं कॉलेज के छात्र-छात्राओं में अनुराग के साथ सेल्फी खींचवाते रहे।

सांसद ने भी किसी को निराश नहीं किया, लेकिन मंत्री जी का ज्यादातर समय फोन में ही व्यस्त रहा। कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम को तो मंत्री जी ने ध्यान से देखा, लेकिन कुछ कार्यक्रमों के दौरान फोन में इतने डूब गए कि बच्चों ने मंच से नीचे उत्तर कर कार्यक्रम का अहसास करवाया। बता दें कि कॉलेज के 50 वर्ष पूरे होने पर बुधवार को कॉलेज में दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। सुबह 11 बजे मुख्यातिथि शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज और सांसद अनुराग ठाकुर बतौर विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे।

सांसद अनुराग ठाकुर तो कुछ समय के लिए कॉलेज में रूके और वापिस लौट गए। इस दौरान सांसद अनुराग ठाकुर जहां मुख्यातिथि संग बैठकर सेल्फी लेने से पीछे नहीं हटे, तो वहीं वापिसी पर गाड़ी पर बैठने से पहले भी कॉलेज छात्रों संग जमकर सेल्फी ली। इतना ही नहीं गोल्डन जुबली के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मोबाइल फोन में ही डूबे रहे।

मंत्री जी कुछ-कुछ देर बाद कोट की अगली जेब में फोन निकाल देखते रहे। हद तो तब हो गई जब सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करते हुए छात्र मंच से नीचे उतर आएं और मुख्यातिथि शिक्षा मंत्री का स्वागत के तौर पर फूल माला डालने लगे, लेकिन मंत्री जी फोन में ही खोए रहे। मंत्री जी को हार डालने के बाद एहसास हुआ कि बच्चों ने गले में हार डाला। इसके बाद मंत्री जी ने बच्चों को आभार जताते हुए हलकी स्माइल दी।

यह भी पढ़ें – अगले जीवन में भी खेलना चाहूंगा क्रिकेट

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams