News Flash
shanta kumar

सांसद शांता कुमार ने सुरेश चंदेल को दी सलाह

बोले, आखिर क्यों थाम लिया कांग्रेस के डूबते जहाज का साथ

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री और कांगड़ा-चंबा से वर्तमान लोकसभा सदस्य शांता कुमान ने सोमवार को यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि एक अखबार में यह समाचार पढ़ कर बहुत दुख हुआ कि सुरेश चंदेल के कुछ साथी उनके दल बदलने से धर्म संकट में है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता यहे कि स्वयं सुरेश चंदले भी अपनी आत्मा के सामने शर्म अनुभव कर रहे होंगे। उन्होंने कहा जिस पार्टी ने उन्हें तीन बार सांसद बनाया व प्रदेश का अध्यक्ष भी नियुक्त किया और जो संघ की शाखा में निस्वार्थ देशभक्ति के संस्कार लेते रहे वह कांग्रेस के जर्जर और डूबते जहाज में छलांग मारकर क्यों चले गए। वह स्वयं पश्चाताप करेंगे। उन्होंने उनको एक मित्र के रूप में अंतिम सलाह दी है कि वह अभी भी संभल सकते है और कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़ कर वापस आ जाएं।

उन्होंने कहा सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं समझा जाता। अभी तो शाम नहीं हुई दोपहर ही है। मैं भाजपा नेताओं से विनय निवेदन करूंगा कि हम सब उन्हें एक बार फिर से परिवार में स्वीकार कर लें। शांता कुमार ने कहा कि हमीरपुर में अनुराग ठाकुर बहुत अधिक वोटों से जीत रहे हैं। अमित शाह ने उन्हें आशीर्वाद दिया है।

मेरे और चंदेल के लिए अनुराग ठाकुर भाजपा परिवार के एक युवा उभरते हुए नेता हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने पुराने मित्र सुरेश चंदेल को अंतिम सलाह हृदय की गहराइयों से दे रहे हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams