pensioners

सुंदरनगर में 37वें शहीदी दिवस पर बोले अराजपत्रित कर्मचारी संघ के अध्यक्ष

दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को किया याद

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सुंदरनगर

मंगलवार को सुंदरनगर के शहीदी चौक पर कर्मचारियों ने 37वां शहीदी दिवस धूमधाम से मनाया गया। विभिन्न विभागों के कर्मचारियों द्वारा इस दिवस पर शिरकत की गई। अपने संबोधन में अराजपत्रित कर्मचाारी संघ के अध्यक्ष एसएस जोगटा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सांसदों और विधायकों को पेंशन सुविधा है, लेकिन दिन-रात काम करने वाले कर्मचारियों को पेंशन सुविधा नहीं है।

उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों में घटती कर्मचारियों की संख्या चिंताजनक है। पहले आबादी कम थी, लेकिन अब आबादी बढ़ी है और कर्मचारियों की संख्या कम हो रही है, जिससे सेवाएं प्रदान करने में कर्मियों को असुविधा हो रही है। इसके पश्चात कर्मचारियों ने रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन भी किया। इस अवसर पर जिला मंडी के अध्यक्ष संजय गारला, सतीश ठाकुर और सुंदरनगर इकाई के अध्यक्ष संजीव चौधरी समेत अन्य कर्मियों की मौजूदगी में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनट का मौन रख कर शहीदों को याद किया गया।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान सुरेश शर्मा, चालक परिचालक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उमेश गौतम, हीरा लाल वर्मा, जगमेल ठाकुर, धनश्याम ठाकुर, राकेश, खेम, दौलत, सुरेश, भूपेंद्र, सतपाल, मनोज, चंद्र मंडयाल, महेंद्र, अच्छरू, रमेश, ओम प्रकाश, मुनीष, पदम सिंह, राकेश शर्मा समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।

धड़ों में बंट कर दी श्रद्धांजलि

राज्य स्तरीय शहीदी दिवस समारोह धड़ों में बंटा नजर आया। धड़ों में बंटी यूनियनों ने सुंदरनगर में दो अलग-अलग जगहों पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह एवं शहीदी चौक पर अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष एसएस जोगटा व एचपीएसईबी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप खरबाड़ा के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम हुआ, तो दूसरी ओर जवाहर पार्क के सुकेत मंच पर एचपीएसईबी तकनीकी यूनियन ने शहीदों को याद किया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams