News Flash
mukesh agnihotri

कांग्रेस कार्यों पर अपने फट्टे लगाने का कार्य कर रही भाजपा – अग्निहोत्री

  • तोहफे में मिली सत्ता, दस माह बाद भी चल रहा हनीमून
  • श्रीरेणुकाजी कांग्रेस मंडल की बैठक में साधा निशाना

अमित अग्रवाल। श्रीरेणुकाजी
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने नारा दिया है शिखर पर हिमाचल, मगर भाजपा के 10 माह के कार्यकाल में 100 कत्ल, 250 रेप, 350 दुर्घटनाएं हो चुकी है। क्या ऐसे ही शिखर पर हिमाचल पहुंचा है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने श्रीरेणुकाजी में आयोजित ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में कही। अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा को सत्ता तोहफे में मिल गई है। इसके चलते 10 माह में भाजपा शासन का अभी तक हनीमून ही चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस के समय करवाए गए कार्यों पर केवल फट्टे लगाने लगाने का कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हेलिकॉटर को मुद्रिका बस बना दिया है। केंद्र के नेता यहां आकर 65 हजार करोड़ के नेशनल हाइवे के नाम पर लोगों को गुमराह कर गए। केंद्र सरकार के 5 माह रह गए हैं। 65 हजार करोड़ का बजट कब आएगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हर राज्य में कठपुतली मुख्यमंत्री तैनात कर दिए हैं। अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े पुल ऊना हरोली पर भी आज जयराम अपना फट्टा लगा गए, जबकि जनता जानती है कि यह पुल किसने बनाया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ओएसडी मुद्दे पर जांच करवाएं। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने लोकसभा चुनावों में शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार को जीताने का कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए शक्ति ऐप से जुडऩे का कार्यकर्ताओं से अपील की।इस मौके पर विधायक विनय कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष दलीप चौहान, श्रीरेणुकाजी कांग्रेस मंडल अध्यक्ष तपेंद्र चौहान, प्रदेश सचिव अमित नंदा, महेश्वर चौहान, राज्य कार्यकारिणी सचिव बृजराज, यशपाल चौहान, विजय सिंह, मित्र सिंह तोमर, सुभद्रा अत्री, सरोज बाला सहित अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – मकराणा के मार्बल से चमकेगा कमलाह मंदिर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams