कहा, पिता की कर्मभूमि को विकास से चमकाया

राजीव भनोट, ऊना।
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हरोली की जनता ने प्यार से जो भावनात्मक रिश्ता मेरे साथ बनाया है, वह लंबा चलेगा और मैं गांव, गरीब व सेवा के एजेंडे के प्रति वचनबद्ध हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता हरोली की जनता को बिकाऊ कहकर अपमान करने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा ने हरोली को माफिया के नाम पर बदनाम किया, भाजपा ने युवाओं को बदनाम किया, भाजपा अब पैसे के प्रयोग की बात कर हरोली की जनता का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता स्नेह व विकास के कारण कांग्रेस पार्टी व हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मन पर पड़ी मैल को साफ करें।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ललड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के नेता मेरे पिता पर सवाल उठा रहे हैं, तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमने तो अपने पिता की कर्म भूमि को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने का काम किया है और एक खूबसूरत इमारत बनाई है, जिसकी चर्चा आज पूरे प्रदेश व देश में होती है। हमारे पिता ने जो बीज लगाया उसको हमने वटवृक्ष बनाया है और उनके सपनों को साकार विकास के द्वारा किया जा रहा है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमारा एजेंडा विकास रहा है और आज भी हम विकास के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम चुनाव भी मुद्दों पर लड़ रहे हैं, एक तरफ कांग्रेस पार्टी ने न्याय की बात कही है और राहुल गांधी के नेतृत्व में हमने जनता के बीच बेहतर घोषणा पत्र दिया है, उस पर कांग्रेस पार्टी काम करेगी, जनता के हर वर्ग का विकास किया जाएगा।

वहीं रामलाल ठाकुर के रुप में एक सशक्त उम्मीदवार हमीरपुर क्षेत्र में दिया गया है, जिससे भाजपा चारों खाने चित हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को हम मुद्दों पर बात करने का निमंत्रण दे रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री इस निमंत्रण को स्वीकार नहीं कर रहे हैं, उन्हें राहुल गांधी पर भड़ास निकालने का शौक है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री हरोली क्षेत्र में आए तो अपने भाषण में आधा समय तो हमें कोसते रहे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को लेकर के जिस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह भाजपा ही कर सकती है, जबकि हमने कहीं भी चुनाव प्रचार में भाजपा नेतृत्व पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की है, हम मुद्दों की बात करते हैं और प्रधानमंत्री मोदी से भी सवाल पूछे जा रहे हैं कि वह बताएं कि आखिर गंगा, गांव, गरीब, राम मंदिर, समान नागरिक संहिता के लिए उन्होंने क्या किया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश को कर्ज में डूबा जा रहा है, सीमेंट के रेट महंगे हो रहे हैं, माफिया राज बढ़ रहा है। भाजपा के लोग उसे संरक्षण दे रहे हैं, हत्या-बलात्कार, चोरी व डकैती से कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। प्रदेश में जयराम का कोई कंट्रोल नहीं है, कांग्रेस पार्टी ने एकजुटता के साथ जिस प्रकार हिमाचल प्रदेश में चुनावी माहौल खड़ा किया है, उससे भाजपा हैरान-परेशान व हताश नजर आ रही है। खुद मुख्यमंत्री अपने मंडी हल्के में घिरे नजर नजर आ रहे हैं और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे है।

Published by Himachal Dastak

Website Operator : Himachal Dastak Media Pvt.Ltd. Kangra By-Pass Road Kachiyari (H.P.)

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें