News Flash
mukesh agnihotri

अग्निहोत्री ने हरोली के विकास को बुलंदियों तक पहुंचाया – बिट्टू

राजीव भनोट, ऊना।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का एजेंडा हरोली हलके का विकास है, इसके लिए हर पल काम किया जा रहा है। यह बात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कही। शुक्रवार को विनोद बिट्टू ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा विधायक निधि से विकास कार्यों के लिए दिए गए तीन लाख का पत्र सिंगा पंचायत की प्रधान सुषमा रानी को सौंपते हुए यह बात कही। सिंगा पचांयत को मुकेश ने विधायक निधी से तीन लाख रूपए सामुदायिक भवन के लिए दिए गए है।

बिट्टू के साथ कोषाध्यक्ष बलबिंद्र कुमार, यूथ प्रधान प्रशांत राय, प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव नक्षत्र मान, पचं जगातर सिहं भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि हरोली में विकास मुकेश अग्निहोत्री द्वारा करवाया गया है और अब भी मुकेश ही विकास करवा रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कोई विकास विरोधी इस विकास की रफ्तार को थाम नही सकते है और हरोली की विकास गाथा मुकेश अग्निहोत्री ने सुनहरे अक्षरों से लिखी है, जो जमीनस्तर पर दिखाई दे रही है। जिसे देख भाजपा नेता बौखलाए फिर रहे है।

विनोद बिट्टू ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली के विकास को बुलंदियों की तरफ पहुंचाया है और उनका एजेंडा हरोली का विकास व गांव की सेवा रहा है, आज भी उसी एजेंडे पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव व गरीब की सेवा कांग्रेस का लक्ष्य है और कांग्रेस लगातार इस कार्य में आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य तेज गति से हो और मुकेश अग्निहोत्री ने जिस प्रकार से हरोली हलके को प्रदेश का आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाया है उसमें और आगे चार चांद लगे एइसके लिए पूरा प्रयत्न किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – वरुण को जिला कांग्रेस की मीडिया की सरदारी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams