mukesh agnihotri

यह बात नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कही

हिमाचल दस्तक।। ऊना

कांग्रेस शासन में गरीब व असहाय की मदद के लिए राहत के चैक बांटे जाते थे। विकास के लिए नई सोच के साथ काम किया जाता था, लेकिन अब भाजपा की सरकार विकास की बजाय बकरियां बांटने पर जोर दे रही है। यह बात नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कही। मुकेश मंगलवार को क्षेत्र के गांव बालीवाल में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने की।

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि भाजपा सरकार का विकास व सेवा के एजेंडे से कोई नाता नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार तबादलों में मशरूफ है और कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार चरमरा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद तबादलों में उलझे हुए हैं और चार माह में अपने ही कार्यालय में तबादले कर चुके हैं। कई आने वाले समय मेें देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तबादलो से कोई हर्ज नहीं है, बल्कि  भाजपा की सरकार ने जिस ढंग से तबादलों की रिवायत डाली है, उससे कर्मचारी व अफसरशाही में भी सरकार के प्रति अविश्वास बन रहा हैं।

नेता विपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री 15 से 20 वर्ष तक सत्ता में रहने की रट लगा रहे हैं, लेकिन चार माह में ही उनकी हवा सरक रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के दो अन्य रहे मुख्यमंत्रियों की आगे निकलने की हौड़ में जयराम ठाकुर ने गाड़ी का स्ट्रैरिंग फ्री कर दिया है और इसे हर कोई अपने हिसाब से मोड़ रहा है।

–राजीव भनोट, ऊना। 

rajiv

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams