News Flash
mukesh agnihotri

कहा, हम तो मोदी का नीतियों पर करते हैं विरोध

मुख्यमंत्री अब भी भाषा पर करें नियंत्रण

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
ऊना दौरे पर मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस पर किए गए प्रहार पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम नहीं बल्कि उनके अंदर कुर्सी का अहंकार बोल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने दर्द को छुपा नहीं पा रहे हैं। इसलिए कांग्रेस पर आरोप लगाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री की बात मान लेते हैं कि हमें कोई नेता नहीं मानता, पर जयराम याद रखें कि आप दुर्घटनावश सीएम बने हैं। उन्होंने कहा कि हमें तो विधायक दल का नेता वीरभद्र सिंह ने बनाया है, पर आपको मुख्यमंत्री बनाने के लिए हिमाचल का कोई नेता तैयार नहीं था।

आपको तो राजस्थान राजनीतिक मैकेनिक बुलाकर अपनी ताजपोशी करवानी पड़ा। मुकेश ने कहा कि हमें ये ओहदा मुख्यमंत्री की स्तुति करने के लिए नहीं मिला है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री आजकल हमारे समर्थन में कितने विधायक हैं, उनकी गिनती करने में लगे हुए हैं। एक बार सीएम ये भी गिन लें कि उनके साथ कितने विधायक हैं।

मुकेश ने कहा कि हरोली की फ्लॉप जनसभा में हताशा, निराशा व तंग मानसिकता से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक चुने हुए विधायक को गालियां निकाली हैं, अब शायद उनकी आत्मा को शांति मिल गई होगी। मुकेश ने कहा कि सीएम की इच्छा मुंगेरी लाल का सपना बनकर ही रह जाएगी कि हमें नेता विपक्ष से उतार देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जरूर अपनी कुर्सी की तरफ देख लें कि वह तो नहीं कहीं खिसक रही।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams