Mukesh took the letter from a business dealer with money: Ram Kumar

कहा, धनबल से चुनाव लडऩे की रिबायत मुकेश ने डाली, विरोधियो पर 376 व 302 के बनाए केस

हिमाचल दस्तक :  ऊना। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने भाजपा प्रवक्ता प्रो. राम कुमार ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री हिमाचल के ऐसा पहला नेता है, जिसने हिमाचल में चिट्टे का कारोबार शुरू करने वाले व्यक्ति के घर पर अपना पैसों से तोला करवाया। बाद में कांग्रेस सरकार और मुकेश अग्रिहोत्री के मंत्री बनने के बाद इसी व्यक्ति ने हिमाचल में राजनैतिक व सरकारी संरक्षण के चलते चिट्टे का धंधा शुरू कर प्रदेश के युवाओं की जान ली, जिसमें सबसे ज़्यादा मौतें हरोली विधानसभा क्षेत्र में हुई।

ऊना में पत्रकार वार्ता करते हुए राम कुमार ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद हरोली में जब मुकेश अग्निहोत्री का सरंक्षण बंद हुआ, तो वहीं युवाओं की मौतों का सिलसिला बंद हुआ। राम कुमार ने कहा कि प्रदेश में छल कपट, ब्लैकमेलिंग, पहले माफिया को पालना बाद में उसका चुनाव में इस्तेमाल करना, धनबल से चुनाव लडऩे की रिबायत डालने वाला प्रदेश पहला व्यक्ति कौन है, वैसे तो सब जानतें है फिर भी मुकेश अग्निहोत्री जबाब दें। राजनैतिक  विरोधियों पर 376 व 302 जैसी धाराओं के अंतर्गत झूठे केस बनाने का काम हिमाचल प्रदेश में किसी और ने नहीं, बल्कि मुकेश अग्निहोत्री ने ही शुरू किया।
जिन पुलिस कर्मियों ने हरोली में नशा माफिया पर लगाम कसने का काम किया, उनको इनाम तो क्या बल्कि प्रताडि़त करने का काम भी मुकेश के सिवाय किसी ओर ने नहीं किया। मुकेश अगनहोत्री बताएं कि पंडोगा के पुलिस चौकी इंचार्ज जिसने चिट्टा माफिया पर लगाम लगाने का काम शुरू किया था, उसे आपने क्यों हटाया। राम कुमार ने कहा कि राहुल गांधी पर किसी क्रांतिकारी गतिविधियों के कारण नहीं बल्कि भ्र्रष्टाचार करने के लिए अदालत से जमानत लेनी पड़ी है। इस अवसर पर ओंकार सिंह, महेंद्र सिंह कटारिया, राज कुमार पठानिया मौजूद रहे।

मुकेश को विशेष कृपा से मिला पद

राम कुमार ने का कहा कि मुकेश अगग्निहोत्री प्रदेश में भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ बिना सिर-पैर ब्यानों के सहारे व अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि वह भूल रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी उन्हें योग्यता के कारण नहीं, बल्कि पात्र न होते हुए भी मुख्यंमत्री जयराम ठाकुर की विशेष कृपा की वजह से मिली है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ  कोई टिप्पणी करने की भाजपा की न कोई मंशा है और न ही कोई आवश्यकता है, क्योंकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी टिप्पणियों से खुद की जग हंसाई के पात्र बनते रहे हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams