News Flash
Murder or Incident? Missing body of migrant found in suspicious circumstances in Bahadala

बुरी तरह से कुचला हुआ है मृतक का चेहरा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

चंद्रमोहन चौहान, ऊना।  सदर थाना ऊना के तहत बहडाला में एक प्रवासी युवक का शव संदिग्ध हालत में खून से लथपथ हालत में मिला। मृतक का चेहरा बुरी तरह से कुचला गया है। मृतक की पहचान नन्हें निवासी पीलीभीत यूपी के रूप में हुई है।

मामले की सूचना मिलते ही एसपी दिवाकर शर्मा व एएसपी विनोद कुमार ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का दौरा करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि मृतक की हत्या की गई है या हादसा है। जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह बहडाला वीपीएस स्कूल के समीप रह रहे नन्हें कुमार का शव स्थानीय लोगों ने सड़क पर खून से लथपथ हालत में मिला। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।
एएसपी विनोद शर्मा ने भी मौके का जायजा लिया। नन्हे के परिजनों की माने तो नन्हे दीवाली की रात खाना खाकर सो गया था। वीरवार सुबह स्थानीय लोगों ने नन्हें कुमार का शव सड़क पर मिलने की सूचना दी। मृतक नन्हे पिछले आठ वर्षों से बहड़ाला में रह रहा है। वह अपने पीछे पत्नी व बेटी को छोड़ गया है। नन्हे की मौत कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया है।
एएसपी विनोद कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। वहीं एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि सख्ती के साथ मामले की जांच होगी। किस प्रकार से प्रवासी की मृत्यु हुई है उसकों लेकर पूछताछ की जाएगी। उन्होनें कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams