News Flash
dhumal

पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर बोले पूर्व सीएम

बोले, घरों पर झंडा व दरवाजे पर स्टीकर लगाए जाएंगे

हिमाचल दस्तक। हमीरपुर
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भाजपा मंडल स्तर पर मेरा परिवार, भाजपा परिवार कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसमें भाजपा से संबंधित परिवारों के घरों पर झंडा व दरवाजे पर स्टीकर लगाए जाएंगे। इसी तरह से बाइक रैली व अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।
प्रेम कुमार धूमल सोमवार को मंदिर परिसर टौणी देवी में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पंडित दीन दयाल का देश के विकास में अहम योगदान है तथा देश की खातिर उन्होंने अपने प्राण तक न्यौछावर कर दिए।

उन्होंने कहा कि उनके योगदान को देश कभी नहीं भुला सकता। इस दौरान उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धासुमन भी अर्पित किए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का भी आह्वान किया। इसके लिए भाजपा आगामी दिनों में नए जोश के साथ कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश की बागडोर संभालेंगे। इस दौरान उन्होंने पार्टी फंड के लिए अपनी ओर से चैक भी प्रदान किया तथा सभी कार्यकर्ताओं ने भी योगदान दिया।

इस दौरान भाजपा नेता विजय बहल, छत्रैल-टू बूथ अध्यक्ष कश्मीर सिंह व मंडल महामंत्री पवन शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में शहरी भाजपा अध्यक्ष रवि राणा, मुख्य प्रवक्ता शक्ति चंद पठानिया, जगदीश चौहान, तिलक राज, मदन लाल, अमरदीप राणा, पुन्नू राम व हरनाम शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams