News Flash
Nagar Parishad Ghumarwin

हिमाचल दस्तक, आशा शर्मा। घुमारवीं

नगर परिषद घुमारवीं के अब कोई भी विकास कार्य बाधित नहीं होंगे। प्रत्येक काम तत्काल करवाए जाएंगे और लोगों की समस्याएं भी तत्काल हल की जाएंगी । न केवल शहर को सुंदर बनाने के लिए लोगों के विचार आमंत्रित कर तत्काल उन पर कार्यवाही की जाएगी बल्कि शहर में पार्किंग व्यवस्था को भी लोगों के सहयोग से तत्काल सुनिश्चित किया जाएगा। उपरोक्त विचार घुमारवीं नगर परिषद के नवनियुक्त अध्यक्ष राकेश चोपड़ा ने व्यक्त किए। बता दें कि घुमारवीं परिषद में कांग्रेस का बोलबाला था तथा कुछ समय से विकास कार्य बिल्कुल ठप्प होकर रह गए थे। हाल ही में नगर परिषद द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया तथा कोरम पूरा होने के बाद पार्षदों ने आम सहमति से राकेश चोपड़ा को अध्यक्ष चुना।

एसडीएम घुमारवीं शशी पाल शर्मा की नेतृत्व में आयोजित बैठक में घुमारवीं एसडीएम शशी पाल शर्मा ने राकेश चोपड़ा को घुमारविन नगर परिषद अध्यक्ष की नियुक्ति की घोषणा की। बाद में एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राकेश चोपड़ा ने कहा कि लंबे समय से यहां कांग्रेस का नेतृत्व होने के कारण विकास कार्य ठप्प पड़े थे। लेकिन अब शहर में विकास को गति प्रदान की जाएगी। उन्होंने सभी पार्षदों का उन पर विश्वास जताने पर विशेष आभार प्रकट किया। उन्होंने सभी पार्षदो से आग्रह किया कि वह घुमारवीं के चहुंमुखी विकास के लिए उनका सहयोग करें। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि घुमारवीं विधायक राजेंद्र गर्ग सहित प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग से घुमारवीं में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि जब जनता के नुमाइंदे वोट मांगने के लिए लोगों के घर द्वार जा सकते हैं तो जनप्रतिनिधियों को भी उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए लोगों के घर द्वार जाना चाहिए और इसी सोच के चलते नगर परिषद प्रत्येक वार्ड में विशेष बैठकों का आयोजन करेंगी। उनकी समस्याओं को तत्काल मौके पर ही निपटाया जाएगा। इस अवसर पर महेंद्र पाल रतवान, पूर्व पार्षद अश्विनी रतवान ,व्यापार मंडल प्रधान हेमराज संख्यान, सुमेश चड्डा सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams