News Flash
bhupesh sharma

ब्राह्मण महासंघ फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष का दावा

  • कहा- जनता एक बार फिर लगाएगी विकास कार्यों पर मुहर
  • सांसद राम स्वरूप शर्मा की फिर से जीत का भी किया दावा

ललित ठाकुर । पधर

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेश शर्मा ने दावा किया है कि केंद्र में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और मंडी से राम स्वरूप शर्मा फिर से सांसद चुनकर लोकसभा पहुंचेंगे। पधर में जारी प्रेस बयान में भूपेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए काम किया है और जनता इन कार्यों पर अपने विश्वास की मुहर लगाएगी। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र को केंद्र सरकार ने कई सौगातें दी हैं।

मंडी से होकर जाने वाली रेल लाईन के सर्वे का कार्य चला हुआ है और फोरलेन के निर्माण कार्य ने गति पकड़ी है। मंडी पठानकोट फोरलेन का कार्य भी शुरू हो गया है। बल्हघाटी में बड़े हवाई अड्डे का निर्माण करवाने के लिए सीएम जयराम ठाकुर और केंद्र सरकार पूरी तरह से प्रयासरत हैं और इसकी औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने मंडी संसदीय क्षेत्र के मुद्दों को प्राथमिकता के तौर पर संसद में उठाया है और सांसद निधि का एक समान आबंटन करके गांव-गांव तक विकास पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि राम स्वरूप शर्मा के प्रयासों से ही मंडी को कलस्टर यूनिवर्सिटी की सौगात मिल पाई है। भूपेश शर्मा ने विश्वास जताया कि जनता इन विकास कार्यों पर एक बार फिर अपनी मुहर लगाएगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams