News Flash
Navneet was Mrs. India in UK runner-up

अब अमरीका के लास वेगास में मिसेज अर्थ प्रतियोगिता मे लेंगी भाग, सवनीत कौर को बेस्ट कैटवाक व फिटनेस अवार्ड से भी नवाजा गया ,  लंदन के ब्रैंडवुक की ओर से आयोजित किया गया ब्यूटी कंटेस्ट

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर : हमीरपुर की सवनीत कौर लंदन में आयोजित मिसेज इंडिया इन यूके के फायनल राऊंड में रनरअप का खिताब जीत कर पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। यह ब्यूटी कंटेस्ट लंदन के ब्रैंडवुक द्वारा आयोजित करवाया गया था। इस प्रतियोगिता में एक हजार से ज्यादा भारतीय महिलाओं ने भाग लिया, जिनमें से तीस प्रतिभागी ही फायनलिस्ट हुई थी। इनमें हमीरपुर की सवनीत ने फाइनल मे रनरअप का खिताब जीतने में सफलता पाई है।

इसके साथ ही सवनीत कौर को बेस्ट कैटवाक व फिटनेस अवार्ड से भी नवाजा गया। सवनीत दिल्ली की निवासी है जिनकी शादी हमीरपुर के प्रताप नगर में हुई है। विद्युत विभाग में कार्यरत ससुर एसडीओ सुनील कुमार ने बताया कि सवनीत कौर मिलटन में अपने पति के साथ रहती है, जहां वह एक कंपनी में बतौर कंप्यूटर इंजीनियर काम करती है।

इससे पहले सवनीत कौर सर्वाधिक एकेडमिक स्कोर पाने में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दिक्षित से साल 2006 में गोल्ड मेडल भी हासिल कर चुकी हैं। वर्तमान में वह अपने पति के साथ मिलटन में रहती हैं। उनके पति ने बताया कि सवनीत जुलाई माह में अमरीका के लास वेगास में होने वाले मिसेज अर्थ स्पर्ध में भी बतौर प्रतिभागी हिस्सा लेंगी।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams