News Flash
NCC Cadets of Bilaspur College go to Jogindranagar

27 तक आयोजित होगा दस दिवसीय वार्षिक प्रशिक्षण कैंप

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : बिलासपुर कॉलेज के एनसीसी आर्मी विंग के 25 कैडेट्स लेफ्टिनेंट जयचंद महलवाल के नेतृत्व में जोगिंद्रनगर कॉलेज में 18 से 27 जून तक आयोजित होने वाले दस दिवसीय वार्षिक प्रशिक्षण कैंप के लिए रवाना हुए।

एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट जयचंद महलवाल ने बताया कि 2 एचपी बटालियन एनसीसी मंडी के तहत जोगिंद्रनगर कॉलेज में ये दस दिवसीय कैंप आयोजित हो रहा है, जिसमें लगभग 350-450 कैडेट्स हिस्सा ले रहे हैं। बिलासपुर कॉलेज के 27 कैडेट्स इस कैंप के लिए जा रहे है। सभी कैडेट्स में एनसीसी प्रशिक्षण शिविर के लिए जोश व उत्साह बना हुआ है। कैडेट्स का कहना है कि वो इस कैंप में अपने महाविद्यालय का नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोडेंगे।

लेफ्टिनेंट जय चंद महलवाल ने बताया कि इस कैंप में विभिन्न गतिविधियां करवाई जाएंगी, जिनमें ड्रिल कॉम्पिटिशन, फ ायरिंग कॉम्पिटिशन, योगा, हिस्टोरिकल प्लेस विजिट, बेस्ट कैडेट सिलेक्शन एवं प्री रिपब्लिक डे परेड के लिए प्रारंभिक चयन इत्यादि प्रमुख हैं। लेफ्टिनेंट महलवाल ने बताया कि बिलासपुर की तीन कैडेट्स में से दो कैडेट्स ऑल इंडिया ट्रैकिंग कैंप बैजनाथ से लगाकर लौटी हैं। वही भी इस वार्षिक प्रशिक्षण कैंप में जोगिंद्रनगर में सम्मलित होंगी।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams