News Flash
nepali arrested

मंडीमाणवां के पास पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, आज होगी अदालत में पेशी

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर
बिलासपुर पुलिस ने बुधवार को नेपाली मूल के एक व्यक्ति से 770 ग्राम चरस बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस की स्पैशल टास्क फोर्स के हेड कांस्टेबल संजीव कुमार, आरक्षी चंचल सिंह, केबल किशोर, बाबूराम व सदर थाना के एएसआई रोशन लाल अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे कि मंडीमाणवां के पास आरोपी हाथ में सफेद रंग की आटे की बोरी लेकर जा रहा था।

अचानक उसकी नजर पुलिस पर पड़ी जिससे वह घबरा गया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर उसे दबोच लिया । जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसकी बोरी से 770 ग्राम चरस बरामद हुई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी की पहचान खडग़ बहादुर गौतम पुत्र करण बहादुर गांव सुरकेत तहसील व डाकघर वीरेंद्रनगर नेपाल के रूप में हुई है। आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा। उधर, एसपी अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

जब्बल पुल से पकड़ा उद्घोषित अपराधी

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस पीओ सैल ने HRTC के बस चालक पर हमला करने के मामले में अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी को जुखाला जब्बल पुल से पकड़ा है। जानकारी के अनुसार दस दिसंबर 2008 को एचआरटीसी का बस चालक सरजू राम निवासी पडग़ल भावानगर से धर्मशाला बस नंबर एचपी 24 ए 1754 लेकर जा रहा था। रास्ते में ब्रहमपुखर के पास बस को पास देने को लेकर ट्रक चालक रमेश कुमार पुत्र बृज लाल डोबा ने लोहे की रॉड से बस चालक पर हमला कर दिया। व उससे मारपीट कर घायल कर दिया।

पुलिस ने बस चालक की शिकायत के आधार पर रमेश के खिलाफ मामला दर्ज किया। उसके बाद अदालत में मामले की सुनवाई शुरू हुई लेकिन आरोपी रमेश एक बार भी अदालत मेें हाजिर नहीं हुआ। अदालत ने 15 जुलाई 2017 को इसे उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया। पुलिस पीओ सैल टीम ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर उसे जुखाला के समीप जब्बल पुल से गिरफ्तार कर लिया। इस टीम में प्रभारी दौलत राम, महेंद्र कपिल व रवि गौतम शामिल थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams