News Flash
New legislators of Dharamshala and Pachhad

कार्यक्रम के दौरान सीएम रहे मौजूद

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला

धर्मशाला और पच्छाद के उपचुनाव में चुने गए दोनों विधायकों रीना कश्यप तथा विशाल नैहरिया ने सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ विधानसभा सदस्यता की शपथ ली। विधानसभा के पुस्तकालय कक्ष में हुए एक सादे समारोह में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने उन्हें शपथ दिलाई। सुरेश कश्यप और किशन कपूर के लोकसभा सांसद बनने के बाद खाली हुए इन पदों पर पच्छाद से रीना कश्यप और धर्मशाला से विशाल नैहरिया उप चुनाव में निर्वाचित हुए थे।

शपथ समारोह के दौरान मुख्यमंत्री के अलावा आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, कृषि मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा, मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा, सांसद सुरेश कश्यप, विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, विधायक सुभाष ठाकुर, किशोरी लाल, विनोद कुमार, होशियार सिंह तथा पूर्व विधायक महेश्वर सिंह और गोविंद राम मौजूद थे। शपथ समारोह के बाद समारोह को संबोधित करते हुए डॉ. राजीव बिंदल ने दोनों सदस्यों को बधाई दी तथा उन्हें अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों को प्राथमिकता के अधार पर करने की बात कही। डॉ. बिंदल ने कहा कि जनता सर्वोपरि है तथा जनता के फैसले को सभी का सम्मान करना चाहिए।

3 वर्ष का समय विधायकों को पर्याप्त : जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दोनों नव निर्वाचित विधायकों को उप चुनाव में जीत पर बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि तीन साल का समय दोनों के पास कम भी समय भी है और वहुत अधिक भी है। उपचुनाव में कई बार कई विधायकों को मात्र 6 महीनों का समय ही मिल पाता है तब भी वह तन-मन से अपने क्षेत्र के विकास में जुट जाते हैं। ठाकुर ने कहा कि दोनों विधायक युवा है तथा आपके पास तीन वर्षों का पर्याप्त समय है जिसका सदुपयोग आप दोनों को अपने निर्वाचन क्षेत्र के तीव्र तथा समग्र विकास के लिए करना चाहिए। उन्होंने दोनों को शपथ ग्रहण की बधाई भी दी तथा दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर दोनों निर्वाचित सदस्यों के सैंकड़ों समर्थक भी मौजूद थे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]