student missing

SOS से दी थी दसवीं की परीक्षा, रिजल्ट के दो दिन बाद लापता

पंथाघाटी में पिता के साथ रह रहा था छात्र

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
राजधानी के पंथाघाटी से एक 10 कक्षा का एक छात्र बीते सात दिन से लापता है, लेकिन पुलिस अभी तक उसका सुराग नहीं लगा पाई है। लापता हुए छात्र आशीष ठाकुर ऊर्फ आशु की गुमशुदगी रिपोर्ट उसके पिता सर्वण ठाकुर द्वारा पुलिस चौकी कुसुम्पटी में 10 मई को की गई थी। उनके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आशु का 7 मई को परिणाम निकला था लेकिन उसने यह बात अपने पिता को नहीं बताई थी। इसके बाद जब 9 मई को पिता उससे परिणाम के बारे में बात करते वह घर वापस ही नहीं लौटा।

इस दौरान उसके पास जो मोबाईल फोन भी था वह भी 9 मई दोपहर से ही स्वीच ऑफ आ रहा है। अंतिम समय उसके एक परिचित लड़के ने उसे 10 मई को तेंजिन अस्पताल पंथाघाटी में देखा था। ज्ञात रहे कि छात्र के लापता हुए सात दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उधर लड़के के पिता इस बात से काफी चिंतित है कि आखिरकार बीते सात दिन से उनका बेटा कहां होगा।

परिवार के अन्य सदस्य जोगिन्द्रनगर में रहते हैं

प्राप्त जानकारी के अनुसार आशु दुसरी बार दसवीं की परीक्षा दे रहा था। इससे पूर्व वह सरस्वती शिक्षा मंदिर शनान में पढ़ता था। दसवीं की कक्षा में फेल होने के बाद उसने इस बार स्टेट ऑपन स्कूल (एसओएस) से दसवीं की परीक्षा दी थी। इस बार भी रिजल्ट सही न होने के चलते उसने यह कदम उठाया। वह पंथाघाटी में अपने पिता के साथ रह रहा है। परिवार के अन्य सदस्य जोगिन्द्रनगर में रहते हैं। पिता ईस्ट बोर्न में कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि बीते कुछ समय से वह कुछ बिहार के युवकों के साथ घुमता था। 9 मई को उसके मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन एसडीए कॉम्पलेक्स कसुम्पटी की रही थी।

आशु के कुछ दोस्तों से पूछताछ हुई है। इसी पूछताछ के दौरान पता चला है कि 10 मई को वह पंथाघाटी में ही था। इसलिए बहरहाल हमें लगता है कि आशु अभी पंथाघाटी में ही लेकिन परीक्षा परिणाम सही न रहने के चलते पिता का सामना नहीं कर पा रहा है। हम उसकी तलाश में जुटे हैं। -प्रमोद, जांच अधिकारी, कसुम्पटी पुलिस चौकी।

रिपोर्टर-कृष्ण मुरारी-

यह भी पढ़ें – पुलिस को दादागिरी दिखाना पड़ा युवक को महंगा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams