News Flash
chamba culture

जनमत निर्माण अभियान में चर्चा के दौरान उठा मुद्दा

सारेगामापा फेम राजीव थापा बने चाय पे चर्चा का हिस्सा

हिमाचल दस्तक। चंबा
यहां की लोक संस्कृति और परंपरा लाजवाब है। लोक धुनें तो ऐसी है जिनका बॉलीवुड दीवाना है। स्पष्ट कहूं तो यहां के गानों की धुनों पर बॉलीवुड के गानों में इस्तेमाल करके कई संगीतकार रातों रात स्टार बने हैं। इसीलिए जिले की समृद्ध कला और संस्कृति को बचाना बेहद आवश्यक है। अगर इसके संवद्र्धन के लिए सही समय पर पग नही उठाए गए, तो आने वाले कई सालों बाद हमारी समृद्ध कला और संस्कृति इतिहास बनकर रहट जाएंगी।

यह बात सारेगामापा फेम सिंगर राजीव थापा ने चंबा जनमत निर्माण अभियान की चाय पे चर्चा के दौरान कही। चाय पे चर्चा के दौरान जनमत निर्माण अभियान के प्रयासों की सराहना करते हुए राजीव थापा, कमलेश कुमार, हरीश, चैन सिंह और परमेश ने कहा कि कम से कम चंबा की मुख्य मांगों, समस्याओं और मुद्दों के समाधान के लिए किसी ने तो प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि जनमत निर्माण अभियान के साथ चंबा जिले के हर व्यक्ति को जुडऩा चाहिए।

क्योंकि, यही एक अभियान है जिसके माध्यम से चंबा जिले की प्रगति का मार्ग प्रशस्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि चंबा जिला हर लिहाज से संपन्न है। चाहे लोक संस्कृति, लोक परंपरा या फिर यहां की हस्तकला की बात हो। उधर, जनमत निर्माण अभियान से जुड़े मनुज शर्मा ने कहा कि बुधवार को सारेगामापा फेम राजीव थापा ने भी अभियान के साथ जुड़़कर अभियान की सफलता की कामना की है। उन्होंने कहा कि चाय पे चर्चा के दौरान उन्होंने काफी अहम मुद्दे उठाएं है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams