bhujpur market road

देवता और नलवाड़ मेले को 9 दिन शेष

विधायक के निर्देश को नगर परिषद ने किया दरकिनार

रोशन लाल शर्मा। सुंदरनगर
देवता मेले और नलवाड़ मेले को केवल 9 दिन शेष बचे हैं, लेकिन भोजपुर बाजार सड़क की दशा अभी तक नहीं सुधारी गई है। विधायक के दिशा-निर्देश भी बेअसर सिद्ध हो रहे हैं। लोगों ने विधायक के समक्ष सड़क की दशा सुधारने की मांग की थी। विधायक ने नगर परिषद को दिशा-निर्देश दिए थे, लेकिन वह बेअसर सिद्ध हुए। बाजार की सड़क पूरी तरह से उखड़ चुकी है। ग्राहकों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। बारिश के दिन तो हालात इतने नाजुक होते हैं कि गड्ढों में भरा पानी गाडिय़ों के टायरों से दुकानों में गिरता है।

थौना-बरोटी सड़क की हालत खस्ता

रिवालसर। जिला मंडी के बल्ह उपमंडल व सरकाघाट के तहत आने वाली सड़कों की हालत काफी दयनीय है। इस कारण वाहन चालकों और राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बल्ह बीडीसी सदस्य चेतराम का कहना है कि सरकार व विभाग को सड़कों की दयनीय हालत के बारे में कई बार अवगत करवा चुके हैं, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।

चेतराम ने कहा कि रिवालसर से दुर्गापुर होते हुए थौना-बरोटी, दुर्गापुर से वाया सरनोटा-सरकाघाट, दुर्गापुर-भद्रबाड़-सरकाघाट, मंडी से दुर्गापुर वाया पतरौण, रिवालसर से सरध्वार कोठी गेहरी, रिवालसर से नैणा देवी सड़क की हालत दयनीय है। उन्होंने कहा कि इन सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं। इस कारण वाहन मालिकों को भारी नुकसान हो रहा है।

होटल व्यवसायी सुदर्शन शर्मा, टैक्सी यूनियन के प्रधान चूड़ामणि, सामाजिक कार्यकर्ता रूपेश ठाकुर, नैणा देवी बाबा धजा धारी मंदिर कमेटी के प्रधान किसोरी लाल, ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष चेतराम, विश्व हिंदू परिषद के पूर्व प्रधान दिनेश कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है कि इन सड़कों की जल्द दशा सुधारने के लिए लोनिवि को आदेश दें। वहीं, लोक निर्माण विभाग मंडल 2 के अधिशासी अभियंता प्रदीप सिंह ने बताया कि विभाग ने कुछ सड़कों को चौड़ा करने व खस्ताहाल सड़कों को चकाचक करने की डीपीआर तैयार की जा रही है। शीघ्र खराब सड़कों की मरम्मत की जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams