bjp dharmani

राम जन्मभूमि मामला

बीजेपी ने कांग्रेस नेता सिब्बल पर साधा निशाना

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि केस की सुनवाई के दौरान कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल द्वारा दी गई दलील पर प्रदेश भाजपा ने सिब्बल के खिलाफा मोर्चा खोल दिया है। यहां जारी एक प्रेस बयान में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा जनता के सामने आया है। धर्माणी ने कहा कि एक ओर कांग्रेस के कपिल सिब्बल इस केस की सुनवाई जुलाई 2019 यानी अगले लोकसभा चुनाव तक टालने की मांग करके मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।

वही दूसरी तरफ राहुल गांधी गुजरात मे मंदिर-मंदिर जाकर अपने आप को सच्च हिंदू साबित करने की कोशिश कर रहे हैंं। इससे कांग्रेस द्वारा आज तक की जा रही वोट बैंक की राजनीति जनता के सामने गई है। उन्होंने कहा कि देश की जनता का स्पष्ट भाव है कि राम मंदिर केस की सुनवाई जल्द करके सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला जल्द दे, ताकि देश के करोड़ों देशवासियों के आस्था और आराध्य देव श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण शीघ्र हो सके।

उन्होंने कांग्रेस नेता सिब्बल सेे मांग की है कि वह देश की जनता के सामने स्पष्ट करें कि राम मंदिर निर्माण का 2019 के लोकसभा चुनाव से क्या लेना-देना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ये भी देश की जनता को स्पष्ट करना चाहिए कि वह अयोध्या में जहां राम लला स्थापित है, मंदिर का निर्माण चाहती है या नहीं। महेंद्र धर्माणी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा इस देश मे संप्रदाय के आधार पर वोट की राजनीति की।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams