Anurag

कहा CM  के 5 साल अदालतों के चक्कर काटने में बर्बाद हो गए

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही प्रदेश की भ्रष्टाचारी और जमानती कांग्रेस सरकार का कार्यकाल समाप्त हो गया है। यहां जारी प्रेस बयान में सांसद अनुराग ठाकुर ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि 9 नवंबर को वोटिंग मशीन में हर जगह लोग कमल का चिन्ह दबाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकासशील नेतृत्व में अपनी आस्था जताएंगे और भाजपा को भारी बहुमत से जिताएंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुनावों की घोषणा के साथ ही प्रदेश में चल रही भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार का आखिरी चरण शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार प्रदेश के इतिहास में अब तक की सबसे असफल सरकार रही है, जिसमें मुख्यमंत्री का पूरे 5 साल अदालतों के चक्कर काटने में बर्बाद हो गए।

जिस कारण मुख्यमंत्री प्रदेश के विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दे सके। आखिरी के कुछ दिनों में मुख्यमंत्री ने बेशक जगह-जगह कई शिलान्यास और उद्घाटन किए हों, लेकिन इसके लिए सरकार के पास बजट तक नहीं है और जो उद्घाटन किए गए हैं वे आधे-अधूरे हैं। प्रदेश की वित्तीय स्थिति खराब है। कर्मचारियों का वेतन देने के लिए भी सरकार को कर्ज लेना पड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले 5 साल में 18 हजार करोड़ का कर्ज ले चुकी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams