News Flash
nsui

रोटरी चौक पर आज फूकेंगे पुतला

हिमाचल दस्तक। ऊना
NSUI के प्रदेशाध्यक्ष करुण शर्मा को कांग्रेस पार्टी से निष्काषित करने पर NSUI ऊना इकाई 8 मार्च को ऊना में प्रदर्शन करेगी। NSUI के जिलाध्यक्ष अजय चौधरी की अध्यक्षता में कार्यकर्ता रेस्ट हाउस से लेकर रोटरी चौक तक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की शव यात्रा निकालेंगे। तदोपरांत रोटरी चौक पर सुक्खू का पूतला फूकेंगे।

NSUI के जिलाध्यक्ष अजय चौधरी ने कहा कि 8 मार्च को ऊना मुख्यालय पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू का पुतला फूकेंगे। यदि 11 मार्च तक सुक्खू ने NSUI के प्रदेशाध्यक्ष ने करुण शर्मा द्वारा कांग्रेस विरोधी काम करने का सबूत नहीं दिया तो 12 मार्च को पूरे प्रदेश में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का पुतला फूंका जाएगा। अजय ने कहा कि करुण शर्मा को पार्टी से निकालने का फैसला एक षडयंत्र है।

उन्होंने कहा कि जिला कांग्रेस के अध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी व ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष हजारी लाल से मिलकर करुण शर्मा ने अपना पक्ष रखा था। बावजूद इसके न तो ब्लॉक ने कोई सबूत दिया और न ही पक्ष जानने का मौका दिया। ऐसे में खुद ही जज बनकर फैसला सुनाने का काम करने वाले निर्णय का विरोध किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि करुण शर्मा ही नहीं, कई ओर नेताओं व कार्यकर्ताओं को षडयंत्र के तहत पार्टी से निकालकर संगठन अपनी कमियां छिपाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि करुण शर्मा के नेतृत्व में ऊना सदर ही नहीं बल्कि प्रदेश भर में भी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में काम किया और भविष्य में भी किया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams